विपक्ष की रैली में ममता का दावा, एक्सपायरी दवा की तरह ख़त्म हो गई मोदी सरकार की मियाद
विपक्ष की रैली में ममता का दावा, एक्सपायरी दवा की तरह ख़त्म हो गई मोदी सरकार की मियाद
Share:

कोलकाता:  पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने लोकसभा चुनाव से पूर्व विपक्षी दलों की एकजुटता प्रदर्शित करने के लिए शनिवार को कोलकाता में महारैली की. इसमें कांग्रेस, बसपा, राकांपा, राजद सहित 15 पार्टियों के नेता शामिल हुए थे. इस दौरान ममता बनर्जी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से कहा आप उप्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को साफ़ कर दो, हम बंगाल से उनका सफाया कर देंगे. ममता बनर्जी ने कहा है कि मोदी सरकार का वक़्त एक्सपायरी दवा की तरह समाप्त हो गया है, यह जनता का फैसला है.

कोलकाता रैली : मल्लिकार्जुन खड़के ने मंच से भरी हुंकार, कहा समाज को बांट रही मोदी सरकार

ममता ने कहा है कि देश का अगला प्रधानमंत्री कौन बनेगा इससे कोई मतलब नहीं, बस भाजपा को जाना चाहिए. इससे पहले अखिलेश यादव ने कहा था कि जो बात बंगाल से चली है वो पूरे देश में दिखाई देगी. उन्होंने कहा कि ये अच्छा हुआ कि 12 तारीख को सपा-बसपा और सहयोगी दलों के मध्य गठबंधन हो गया तो पूरे देश में खुशी की लहर दौड़ पड़ी. इस रैली के बाद भी देश की जनता में खुशी की एक लहर दौड़ने वाली है.

जेल में बिगड़ी नवाज़ शरीफ की तबियत, दोनों हाथों में दर्द और अंगूठे पड़ गए सुन्न

वहीं यशवंत सिन्हा ने कहा है कि हमारे लिए मुद्दा मोदी नहीं है, हमारे लिए देश की जनता के मुद्दे ही मुद्दा हैं. वे चाहते हैं कि हम मोदी को मुद्दा बनाएं, लेकिन हमें इससे दूर रहना होगा. यह ऐसी पहली सरकार है, जो आंकड़ों के साथ भी छेड़छाड़ करती है. भाजपा ने देश की हर संस्था को नष्ट किया है. सिन्हा ने कहा है कि मंच पर उपस्थित बैठे सभी ताकतवर नेताओं से अपील करता हूं कि, मैं तो फकीरी की तरफ हूं, मुझे कुछ नहीं चाहिए. लेकिन बस मेरा एक ही लक्ष्य है कि भाजपा सरकार को बाहर करें.

खबरें और भी:-   

 

कर्नाटक में फिर नाटक, अपने विधायकों को रिसॉर्ट ले गई कांग्रेस अब होगी बैठक

भारत-पाकिस्तान आपस में बातचीत कर सुलझाएं अपने मसले- एंतोनियो गुतारेस

एक शेर को गिराने के लिए गठबंधन कर रहे हैं तमाम मौकापरस्त- महेश शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -