कोलकाता रैली : मल्लिकार्जुन खड़के ने मंच से भरी हुंकार, कहा समाज को बांट रही मोदी सरकार
कोलकाता रैली : मल्लिकार्जुन खड़के ने मंच से भरी हुंकार, कहा समाज को बांट रही मोदी सरकार
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के नेतृत्व में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष की महारैली का आयोजन हुआ है. ममता की इस मेगारैली में विपक्ष दल कांग्रेस सहित 20 अन्य भाजपा विरोधी दलों के नेता उपस्थित रहे. इस रैली में कांग्रेस की तरफ से नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और अभिषेक मनु सिंघवी ने हिस्सा लिया है. इस महा रैली को संबोधित करते हुए मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कि, यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने इस सभा के लिए एक संदेश पहुँचाया है कि किसान से लेकर जवान तक, युवाओं को रोजगार से लेकर देश के वित्तीय विकास तक केंद्र सरकार विफल रही है.

मुकेश अम्बानी ने गुजरात को बताया रिलायंस की जन्मभूमि, 3 लाख करोड़ के निवेश का किया वादा

उन्होंने कहा है कि, पीएम मोदी का काम समाज को बांटना है. वे बोलते हैं कि ना मैं खाउंगा ना खाने दूंगा, लेकिन अब वे अडानी, अंबानी को खिलाने का काम कर रहे हैं. राफेल घोटाले में 30 हजार करोड़ का लाभ इन्होंने अंबानी को दिलाया है, जबकि देश में किसान और दलित मर रहे हैं, बेरोजगारी चरम पर है, आज देश के 1 करोड़ 60 लाख लोग बेरोजगार हैं.

सप्ताह के आखिरी दिन बढ़ोतरी के साथ बंद हुए शेयर बाजार

खड़गे ने कहा कि पीएम मोदी ने कहा था कि दो करोड़ नौकरी दी जाएगी, लेकिन केंद्र की मोदी सरकार ने नौकरी देने के बजाए लोगों से उनकी नौकरी छीन ली है. उन्होंने कहा कि मोदी जी पार्टियों और समाज को तोड़ने का कार्य कर रहे हैं. कर्नाटक उसका ही एक उदाहरण है. जब तक जनता जनार्दन का आशीर्वाद हमारे साथ है, मोदी और अमित शाह देश का संविधान नहीं बदल सकते हैं. उन्होंने कहा है कि मोदी सरकार के घोटालों का जनता को पता चल चुका है.

खबरें और भी:- 

कर्नाटक में फिर नाटक, अपने विधायकों को रिसॉर्ट ले गई कांग्रेस अब होगी बैठक

भारत-पाकिस्तान आपस में बातचीत कर सुलझाएं अपने मसले- एंतोनियो गुतारेस

एक शेर को गिराने के लिए गठबंधन कर रहे हैं तमाम मौकापरस्त- महेश शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -