अपनी सास से बहुत परेशान थी बहु, किया चौकाने वाला खौफनाक काम
अपनी सास से बहुत परेशान थी बहु, किया चौकाने वाला खौफनाक काम
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला फरीदाबाद से सामने आया है जहाँ एक तेल व्यापारी की पत्नी की गोली मारकर हत्या करने के मामले की गुत्थी को पुलिस ने तीन महीने बाद सुलझा लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. बताया गया है कि मृतका शकुंतला की पुत्रवधू का भाई और दोस्त ने ही मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया था और आप सभी को पता ही होगा कि कुछ समय पहले मामला सामने आया था कि बल्लभगढ़ निवासी शकुंतला पत्नी भुवनेश 12 जनवरी 2019 की सुबह जब दूध लेने जा रही थी तो अज्ञात व्यक्तियों को उसे गोली मार दी थी.

इस मामले में तीन दिन बाद उपचार के दौरान शकुंतला की मौत हो गई थी और पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर लिया था और जांच शुरू कर दी थी जो अब सुलझी है. बीते गुरुवार को प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस आयुक्त संजय कुमार ने बताया कि ''केस की प्रारम्भिक जांच पर अंदरुनी पहलुओं पर नजर रखते हुए पाया कि वारदात को अंजाम देने वाले लोग मृतका शकुन्तला के काफी नजदीकी हो सकते हैं. तफ्तीश में सामने आया कि शकुन्तला व उसकी पुत्रवधू पूजा का आपसी लडाई झगड़ा रहता था जिस कारण पूजा अपनी सास से रंजिश रखती थी. बहू को लगता था कि उसकी सास अपनी प्रोपर्टी अपनी बेटी के नाम करने वाली है. इसी वजह से बहू का सास के साथ मनमुटाव चलता रहता था. इस वारदात की तफतीश कई विभिन्न पहलुओ के आधार पर की गई. इसके साथ ही परिवारिक एंगल को मध्यनजर रखते हुए मृतका की पुत्र वधु और उसके परिवार को तफतीश मे शामिल करने की कोशिश की गई. पूजा व उसका भाई नीरज कोई सहयोग नही कर रहा था. इसके बाद नीरज दोस्तों को शामिल तफ्तीश किया गया है.''

इस मामले में सूचना मिलने के बाद शकुंंतला के पति द्वारा शक जताने पर पाया कि इस केस में उनकी पुत्रवधु और उसके भाई का हाथ हो सकता है, जिस पर नीरज व उसके दोस्तों से सख्ती पुछताछ करने पर पाया कि शकुन्तला की हत्या नीरज ने अपने दोस्त अर्जुन के साथ मिलकर अपनी बहन पूजा के कहने पर की थी और पूजा ने ही अपनी सास को मरवाने के लिए 50 हजार रुपये भी दिए थे.

बिल्डर ने नहीं दी 'केजरीवाल' के फ्लैट की पजेशन, जाना पड़ा जेल

सेक्स वर्कर के साथ सम्बन्ध बनाते समय शख्स ने निकाल दिया कंडोम और करने लगा....

प्रेमी के युवती से संबंध विधवा को थे नामंजूर, परेशान होकर प्रेमी ने.....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -