शादी के दूसरे दिन दुल्हन के सामने खुला दूल्हा का बड़ा राज और फिर...
शादी के दूसरे दिन दुल्हन के सामने खुला दूल्हा का बड़ा राज और फिर...
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है उसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में झारखंड के पूर्व डीजीपी डीके पांडेय के खिलाफ उनकी बहू ने दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज करवाया है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक दुल्हन ने और भी कई संगीन आरोप लगाए हैं. इस कारण अब पूर्व डीजीपी की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. जी दरअसल अपनी एफआईआर में बहू ने कहा कि उसका पति समलैंगिक है. जी हाँ, वहीं उसने यह भी बताया कि जब उसने इस बात की जानकारी सास-ससुर को दी तो उसे चुप करा दिया गया.

केवल इतना ही नहीं उसके ससुर डीके पांडेय ने उसके साथ रिलेशन बनाने की कोशिश की. इस मामले में आप सभी को हम यह भी बता दें, पांडेय ने डीजीपी रहते हुए 15 फरवरी 2016 को अपने बेटे शुभांकर की शादी की थी. जी दरअसल झारखंड के पूर्व डीजीपी डीके पांडेय की बहू बीते शनिवार को रांची के महिला थाने पहुंची और पूर्व डीजीपी, सास व पति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. इस मामले में शिकायत में बहू ने कहा कि उसका पति शुभांकर पांडेय समलैंगिक है. केवल इतना ही नहीं बल्कि महिला ने यह तक कहा, तीन साल पहले उसकी शादी शुभांकर से हुई थी और शादी के दूसरे दिन उसे पता चला कि उसका पति समलैंगिक है.

उसके बाद जब उसने यह बात अपने ससुर डीजीपी डीके पांडेय और सास को बताई ताे उन्‍होंने कहा कि मेडिकल प्रॉब्‍लम है. इलाज के बाद ठीक हो जाएगा. इस मामले में पीड़िता ने यह भी खुलासा किया कि काफी समय तक कुछ ठीक नहीं हुआ तो एक बार शादी समारोह में ससुर डीके पांडेय ने खुद के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए भी कहा. इस हरकत के बाद से वह परेशान रहने लगी. इसके अलावा पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि शादी के बाद से उसे दहेज की मांग के लिए प्रताड़ित किया जाता था. अब इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी.

नेपोटिज्म: अक्षय कुमार के कारण डिप्रेशन में चली गई थी यह अदाकारा, बोली- 'वो मेरे काले रंग का...'

लॉकडाउन में कंगाल हुआ यह एक्टर, पैसे कमाने के लिए बेच रहा सब्जी

नेपोटिज्म: सोनू सूद ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -