लॉकडाउन में कंगाल हुआ यह एक्टर, पैसे कमाने के लिए बेच रहा सब्जी

लॉकडाउन में कंगाल हुआ यह एक्टर, पैसे कमाने के लिए बेच रहा सब्जी

लॉकडाउन के दौरान कई कलाकारों का जीवन बसर मुश्किल हो गया है. इस दौरान कई स्टार्स ऐसे रहे हैं जिन्हे आर्थिक तंगी से जूझते हुए देखा गया. अब इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं एक्टर जावेद हैदर. उनका एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं एक टिकटॉक वीडियो में जावेद हैदर ठेले पर सब्जी बेचते दिख रहे हैं. वैसे जावेद के बारे में बात करें तो वह गुलाम फिल्म में काम कर चुके हैं. वहीं इस समय उनका जो वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में वह गाना भी गा रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dolly Bindra (@dollybindra) on

 

इस समय जावेद आर्थिक तंगी से जूझ रहे है. आप देख सकते हैं इस वीडियो को एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वहीं डॉली बिंद्रा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''वो एक्टर है, आज वो सब्जी बेच रहा है, जावेद हैदर.'' आप सभी देख सकते हैं एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, ''लॉकडाउन और कोरोना वायरस महामारी के कारण कोई काम नहीं मिल रहा है.'' फिलहाल इस वीडियो पर कमेंट कर लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वैसे जावेद हैदर टिकटॉक वीडियो में परेशान नहीं बल्कि गाना गाते हुए सब्जी बेच रहे हैं जो बहुत अनोखा अंदाज नजर आ रहा है. इस वीडियो में हैदर 'दुनिया में रहना है तो काम कर प्यारे' सॉन्ग गाते हुए एक ग्राहक को टमाटर देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

लोग उनके वीडियो को देख उनकी तारीफ़ करते नहीं तक रहे हैं. आप देख सकते हैं एक और ट्वीट में डॉली ने लिखा, ''जावेद हैदर एक भारतीय एक्टर हैं, जो फिल्म 'बाबर' (2009) और टीवी सीरीज 'जेनी और जुजू' (2012) में काम कर चुके हैं. साथ ही उन्होंने फिल्म 'लाइफ की ऐसी की तेसी' में भी काम किया था.''

बेहतरीन एक्टर ही नहीं बहुत इमोशनल व्यक्ति भी थे सुशांत, वीडियो हो रहा वायरल

सोनू निगम के बाद इस गीतकार ने निकाली भड़ास, कहा - 'इसी का रोना है...'

पुराने ट्वीट को लेकर अनुपम पर बरसे शशि थरूर, एक्टर ने लगा दी क्लास