पैसों के लिए बेटी ने पार कर डाली हदें, अपनी माँ के साथ कर दी ये हरकत
पैसों के लिए बेटी ने पार कर डाली हदें, अपनी माँ के साथ कर दी ये हरकत
Share:

स्पेन से हाल ही में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई जिसमे एक लड़की ने अपनी ही मां को ठगने का प्रयास किया। उसने तो झूठ की हद पार करते हुए किडनैप होने का पूरा षड्यंत्र रच डाला लेकिन उसके झूठ का पर्दा फाश हो गया। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, स्पेन के शहर टेनेरिफ में एक लड़की को सुरक्षा एजेंसियों ने पकड़ा है जिसने अपनी ही मां को धोखा दे दिया। स्पेन की दो नेशनल लॉ एनफोर्समेंट एजेंसी Guardia Civil ने कुछ दिन पहले एक वीडियो शेयर किया जिसमें एक लड़की किडनैप की गई है तथा उसको किडनैप करने वाले गले पर चाकू रखे खड़े हैं। महिला वीडियो में अपनी मां से रोते हुए बोल रही है कि वो शीघ्र से शीघ्र एक अंजान लोकेशन पर 40 लाख रुपये फिरौती की रकम रख दे नहीं तो उसके अपहरणकर्ता उसे मार डालेंगे।

लड़की ने वीडियो में कहा कि वो अपने अपहरणकर्ता को नहीं जानती तथा वो 40 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं। उन्होंने घर में भी बग लगा दिया है इसलिए यदि मां ने पुलिस को फोन किया तो अपहरणकर्ता को पता चल जाएगा तथा वो बेटी का क़त्ल कर देंगे। रिपोर्ट के अनुसार, मां रुपये देने के लिए तैयार हो गई लेकिन उसने पुलिस को भी फोन कर दिया। उसने पुलिस को बताया कि इससे पहले मेल पर कई बार बेटी को जान से मारने की धमकी वाले मेल उसे आते रहते थे। उनसे डरकर वो अलग-अलग अवसरों पर रूपये दे चुकी थी जो कुल 37 लाख रुपये तक रहे होंगे।

वही पुलिस को शक हुआ कि महिला को ठगा जा रहा है। इसलिए उन्होंने सबसे पहले बेटी के प्रेमी की लोकेशन फोन से पता की। उसकी लोकेशन के साथ उसके परिवार की लोकेशन भी एक गेम रूम में मिली जहां बेटी की लोकेशन भी नजर आ रही थी। 24 घंटे के भीतर पुलिस वहां पहुंच गई तथा उन्होंने बेटी सहित बॉयफ्रेंड और उसके पूरे परिवार को गिरफ्तार कर लिया। उन लोगों ने स्वीकार किया कि वो महिला को ठग रहे थे।

कार चालक की लापरवाही का नतीजा, मासूम ने तोडा दम, पिता गंभीर घायल

कमलनाथ का बड़ा दावा कहा हमारी पार्टी देगी जयस के कार्यकर्ताओं को टिकिट

'मुफ्त राशन बंद करना गरीबों के मुंह से निवाला छीनने जैसा', मायावती ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -