केरल: पीएम मोदी को आत्मघाती हमले की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार
केरल: पीएम मोदी को आत्मघाती हमले की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार
Share:

कोच्ची : पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र भेजकर आत्मघाती हमले की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। कोच्चि सिटी पुलिस कमिश्नर के सेतु रमन ने रविवार को इसकी पुष्टि की है। के सेतु रमन ने जानकारी दी है कि पीएम मोदी को धमकी देने वाले आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है। आरोपी जेवियर को शनिवार को पुलिस ने पकड़ लिया था। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि धमकी देने की वजह व्यक्तिगत दुश्मनी थी।

दरअसल, आरोपी ने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि उसके पड़ोसी से उसकी रंजिश थी और वो पीएम मोदी को पत्र के माध्यम से धमकी देकर उसे फंसाना चाहता था। के सेतु रमन ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को फोरेंसिक की मदद से खोज निकाला। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आतंकियों की आँखों में किस तरह चुभते हैं, ये बात जगजाहिर है। वहीं, भारत में विपक्षी दलों के नेताओं ने प्रधानमंत्री पर मुस्लिम विरोधी होने का इल्जाम लगा-लगाकर आतंकियों और मुस्लिम समुदाय को प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ भड़काने का काम बखूबी किया है। 

हाल ही में माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद भी बिहार में जुम्मे की नमाज़ के बाद मुस्लिम भीड़ ने शहीद अतीक अमर रहें और योगी-मोदी मुर्दाबाद के नारे लगाए थे, वहीं, आतंकी संगठन अल क़ाएदा ने भी भारत पर हमले की धमकी दी थी। इस बीच केरल में पीएम मोदी को मिली धमकी से  प्रशासन में हड़कंप मच गया था। हालाँकि, अब आरोपी पुलिस कि गिरफ्त में है। 

'मेरे बेटे के मिशन को आगे बढ़ाएं..', खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल के पिता की सिख सांगत से अपील

गाय खरीदने की 90% कीमत दे रही ये राज्य सरकार, इस तरह उठा सकते हैं लाभ !

ईद में जयपुर की सड़क पर पढ़ी गई सामूहिक नमाज़, लगा 5 किमी लम्बा ट्रैफिक जाम, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -