बहुत कम प्राइस में Datsun की इस कार को खरीदने का सुनहरा मौका
बहुत कम प्राइस में Datsun की इस कार को खरीदने का सुनहरा मौका
Share:

भारतीय बाजार में कार निर्माता कंपनियां कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए किए गए लॉकडाउन के बीच हुए नुकसान को अब कवर करने के लिए कारों की खरीद को बढ़ाने के लिए कई ऑफर्स की पेशकश कर रही हैं. अगर आप ऐसे में कोई नई कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको Datsun कंपनी के बारे में बता रहे हैं जो कि अपनी किफायती 7 सीटर कार BS6 Datsun GO+ आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है. यहां हम आपको BS6 Datsun GO+ के बारे में बता रहे हैं कि इस कार के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन कैसे हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

Honda : भारत में प्रोडक्शन शुरू करने को लेकर कंपनी ने कही यह बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि BS6 Datsun GO+ में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 75.94 Hp की पावर और 104 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं अगर ट्रांसमिशन की बात की जाए तो इस कार का इंजन 5-स्पीड मैनुअल और CVT के ऑप्शन में दिया गया है. वही, BS6 Datsun GO+ के फ्रंट में डिस्क ब्रेक दिया गया है और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है. वहीं सस्पेंशन की बात की जाए तो BS6 Datsun GO+ के फ्रंट में लोअर ट्रांसवर्श लिंक के साथ मैकफर्शन स्ट्रट सस्पेंशन दिया गया है और रियर में क्वाइल स्प्रिंग के साथ ट्विस्ट बीम सस्पेंशन दिया गया है. बता दे कि Datsun GO+ की लंबाई 3995mm, चौड़ाई 1636mm, ऊंचाई 1507mm, व्हीलबेस 2450mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 180mm और लगेज स्पेस 347 लीटर है.

BMW F 900 R और F 900 XR हुई लॉन्च, Triumph Street Triple RS को मिलेगी टक्कर

अगर आपको नही पता तो बता दे कि 7 सीटर कार BS6 Datsun GO+ पर आकर्षक ऑफर दिया जा रहा है. इस पर पहला Buy now & pay in 2021 + EMI Assurance ऑफर, जिसमें आज कार खरीदने पर 2021 में ईएमआई देनी शुरू की जाएगी. दूसरा 7 माह का EMI हॉलिडे ऑफर, जिसमें 7 माह तक कोई ईएमआई नहीं देनी होगी. यह ईएमआई हॉलिडे ऑफर Datsun फाइनेंस से लोन पर दिया जाएगा. वहीं कीमत के मामले में 7 सीटर Datsun GO+ की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 4.19 लाख रुपये है.

BattRe : कंपनी ने अपनी किफायती स्कूटर की लॉन्च, जानें कीमत

Triumph Tiger 900 बाइक की लॉन्च डेट आई सामने, जानें अन्य खासियत

TVS Victor BS6 बाइक जल्द बाजार में होगी लॉन्च, जानें अन्य खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -