BattRe : कंपनी ने अपनी किफायती स्कूटर की लॉन्च, जानें कीमत

BattRe : कंपनी ने अपनी किफायती स्कूटर की लॉन्च, जानें कीमत

लॉकडाउन और कोरोना संकट के बीच BattRe ने सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर gps:ie पेश कर दिया है. BattRe gps:ie की कीमत 64,990 रुपये (एक्स शोरूम) रखी गई है. यह वास्तव में, मॉडल का नाम और स्रोत कोड एरर नहीं है. इसमें पहली साल का सब्सक्रिप्शन कीमत भी शामिल है. जबकि ग्राहकों को दूसरे वर्ष से वार्षिक सदस्यता के लिए 1200 रुपये का सालाना भुगतान करना होगा.

Yamaha : इस प्लांट में वाहन निर्माण प्रारंभ करने वाली है कंपनी

अपने बयान में BattRE इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के फाउंडर Nishchal Chaudhary ने कहा, "यह हमारी नई पेशकश एक किफायती इंटरनेट-कनेक्टेड इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो लोगों के आने-जाने के तरीकों को बदल देगा. यह इलेक्ट्रिक व्हीकल सेक्टर में देखी जाने वाली टेक्नोलॉजी क्रांति का अगला स्तर है. हमारा उद्देश्य पूरे परिस्थिकी तंत्र का निर्माण करना है जिससे यह सुनिश्चित हो सके उपभोक्ता को पूर्ण ई-मोबिलिटी अनुभव प्राप्त हो."

लॉकडाउन में कर पाएंगे बाइक टैक्सी की सवारी, इस कंपनी ने शुरू की सर्विस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि BattRe gps:ie इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक सिम कार्ड का इस्तेमाल होता है जिसे स्मार्टफोन एप के जरिए एक्सेस कर सकते हैं. इस मॉडल के टेलिमैटिक्स प्लेटफॉर्म में GPS के जरिए लाइव ट्रैकिंग और ट्रिप रिपोर्ट्स शामिल हैं. इसके साथ ही इसमें रिमोट इमोबिलाइजेशन, जियोफेंसिंग, सिक्योर पार्किंग, स्पीड लॉक और क्रैश इंडीकेटर शामिल है जिसके चलते स्कूटर अगर क्रैश होता है तो यह मालिक को अलर्ट करता है.

TVS Victor BS6 बाइक जल्द बाजार में होगी लॉन्च, जानें अन्य खासियत

Honda : भारत में प्रोडक्शन शुरू करने को लेकर कंपनी ने कही यह बात

BMW F 900 R और F 900 XR हुई लॉन्च, Triumph Street Triple RS को मिलेगी टक्कर