शुरू हुई फिल्म 'दसवीं' की शूटिंग, यामी संग नजर आएँगे अभिषेक

By iti mishra
Feb 23 2021 08:58 AM
शुरू हुई फिल्म 'दसवीं' की शूटिंग, यामी संग नजर आएँगे अभिषेक

अभिषेक बच्चन एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। जी दरअसल वह जल्द ही दिनेश विजान की नयी फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। उनकी इस नयी फिल्म का नाम 'दसवीं' है जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और यामी गौतम लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं। हाल ही में फिल्म से दोनों लीड स्टार्स का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है जो आप देख सकते हैं। वैसे इस फिल्म में अभिषेक के किरदार का नाम गंगा राम चौधरी और यामी के किरदार का नाम ज्योति देसवाल है। इस फिल्म को तुषार जलोटा डायरेक्ट कर रहे हैं। इसी के साथ फिल्म का प्रोडक्शन दिनेश विजान कर रहे हैं।

इस फिल्म में एक ऐसे कैदी की कहानी है जो जेल में रहकर 10वीं पास करेगा। वैसे इस फिल्म में यामी का किरदार एक पुलिस अधिकारी का होगा जो बहुत बेहतरीन होगा। अभिषेक बच्चन के बारे में बात करें तो वह फिल्म में एक दबंग नेता के किरदार में दिखाई देंगे लेकिन वह जेल में बंद रहेंगे। फिलहाल अपनी फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए अभिषेक ने कैप्शन में लिखा है, 'गंगा राम चौधरी से मिलिए। शूटिंग आज से शुरू हो गई है।' मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग आगरा जेल में होगी। इस फिल्म के शूट के लिए प्रशासन से अनुमति भी ले ली गई है।

इस फिल्म के लिए जेल में सेट पहले ही तैयार किया जा चुका है और बीते सोमवार से शूटिंग भी शुरू हो गई है। आने वाली खबरों की मानें तो फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है कि अभिषेक बच्चन एक नेता हैं जो कम पढ़े-लिखे हैं। वहीं इसी बीच उन्हें जेल हो जाती है। जेल के अंदर उन्हें अनुशासन का पाठ पढ़ाया जाता है। ऐसा होने से उनमें बदलाव आता है और उसके बाद वह दसवीं पास कर लेते हैं। वैसे अगर बात करें दिनेश विजान के बारे में तो उनकी लिस्ट में भी कई फिल्में हैं। इनमे हॉरर कॉमेडी फिल्में रूही और भेड़िया शामिल हैं।

वायरल हुई अध्ययन सुमन के आत्महत्या की खबर, गुस्से में पिता बोले- 'शर्म आनी चाहिए'

'टाइम टू डांस' में सूरज पंचोली संग दिखेंगी इसाबेल कैफ़, आया फ़र्स्ट लुक पोस्टर

UP सरकार ने लोगों के लिए बजट का वादा किया लेकिन बेरोजगारी को दूर करने के लिए कुछ नहीं किया: मायावती