वायरल हुई अध्ययन सुमन के आत्महत्या की खबर, गुस्से में पिता बोले- 'शर्म आनी चाहिए'
वायरल हुई अध्ययन सुमन के आत्महत्या की खबर, गुस्से में पिता बोले- 'शर्म आनी चाहिए'
Share:

बीते कल ही बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन की मौत की ख़बर तेजी से फ़ैल गई। अब आज इस खबर को फैलाने वाले चैनल के ख़िलाफ़ शेखर सुमन ने अपना गुस्सा निकाला है। जी दरअसल शेखर ने चैनल के ख़िलाफ़ क़ानूनी कार्रवाई करने के बारे में कहा है। आप सभी को बता दें कि 'चैनल ने बीते कल एक स्टोरी में कहा था कि अध्ययन सुमन ने सुसाइड कर लिया है।' अब शेखर ने 21 फरवरी को न्यूज़ स्टोरी की क्लिप शेयर कर ट्वीट किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TINKA SINGH (@adhyayansuman)

अपने ट्वीट में वह लिखते हैं- 'हम बेहद व्यथित हैं और अभी तक इस सदमे से बाहर नहीं निकल सके हैं। मैं सभी लोगों के चैनल के इस अक्षम्य व्यहार के ख़िलाफ़ ट्वीट और बैन करने की गुज़ारिश करता हूं। ताकि किसी और के साथ ऐसा ना हो। मैं उचित क़ानूनी कार्रवाई भी करने जा रहा हूं।' इसी के साथ बीते सोमवार को शेखर ने एक अन्य ट्वीट किया और माफ़ी को नाकाफ़ी बताया। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा- 'इस अक्षम्य काम के लिए चैनल के किसी पत्रकार द्वारा माफ़ी मांगना काफ़ी नहीं है। बॉस लोगों को कुछ शर्म आनी चाहिए और इस बड़ी चूक को स्वीकार करना चाहिए। सोचिए, अगर उन्होंने ऐसा किसी बड़े नेता के साथ किया होता तो उनका लाइसेंस निरस्त हो जाता। पीएम ने स्पष्ट रूप से कहा है कि फ़र्ज़ी न्यूज़ को बढ़ावा देने वाले सबसे ज़्यादा क्षति करते हैं और उन्हें दंडित करने की ज़रूरत है।'

जी दरअसल बीते शनिवार को अध्ययन सुमन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था और इस ख़बर का खंडन किया था। अपने वीडियो में अध्ययन ने कहा था- 'मैं अभी ज़िंदा हूं। ज़िंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा हूं तो प्लीज़ मुझे ना मारें। बहुत से लोगों ने मुझे प्रोफेशनली मारने की कोशिश की थी। हां, मैं प्रोफेशनली मर चुका था, लेकिन अभी फिर से ज़मीन से निकलकर अपने पैरों पर खड़े होने की कोशिश कर रहा हूं। हाथ जोड़ता हूं आपसे, प्लीज़ मुझे ना मारें। मुझे मैसेज भेजने वालों का शुक्रिया।' इसी के साथ अध्ययन ने इस वीडियो के साथ लिखे नोट में भी चैनल के ख़िलाफ़ लीगल एक्शन की चेतावनी दी थी।

'टाइम टू डांस' में सूरज पंचोली संग दिखेंगी इसाबेल कैफ़, आया फ़र्स्ट लुक पोस्टर

UP सरकार ने लोगों के लिए बजट का वादा किया लेकिन बेरोजगारी को दूर करने के लिए कुछ नहीं किया: मायावती

सरकार का बड़ा एलान, 2 सप्ताह के लिए दिल्ली मेट्रो का नियमित क्षमता के साथ होगा संचालन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -