जब सरेआम इस मशहूर साउथ सुपरस्टार पर फेंकी गई थी चप्पल, चौंकाने वाली है वजह
जब सरेआम इस मशहूर साउथ सुपरस्टार पर फेंकी गई थी चप्पल, चौंकाने वाली है वजह
Share:

कनाडा फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता दर्शन थुगुदीपा का आज जन्मदिन है। उन्हें 'बॉक्स ऑफिस सुल्ताना', 'दास' और 'डी-बॉस' के नाम से जाना जाता है। वह कन्नड़ फिल्म अभिनेता थुगुदीपा श्रीनिवास के सबसे बड़े बेटे हैं। उनके जन्मदिन डालते है उनके दिलचस्प सफर पर।

उनका जन्म शिवरात्रि की रात को हुआ था। दर्शन ने मैसूर में अपनी शिक्षा पूरी की तथा उन्होंने शिमोगा में एक थिएटर प्रशिक्षण संस्थान निनासम में अभिनय की पढ़ाई पूरी की। दिव्या और दिनकर दर्शन के भाई हैं। वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खबरों में बने रहे। हाल ही में अभिनेता ने उस समय सुर्खियां बटोरी जब एक फिल्म उद्योग में उनके साथ एक चौंकाने वाली घटना घटी। अभिनेता ने हाल ही में अपकमिंग फिल्म 'क्रांति' का प्रमोशन किया था तथा सरेआम उन पर चप्पल फेंकी गई थी। इस घटना ने मंच पर मौजूद सभी लोगों को हैरान कर दिया और साथ ही उन्हें ले जा रही पुलिस भी। कार्यक्रम के आयोजकों में से एक ने कहा कि अभिनेता पुनीत और 'भाग्य की देवी' की मौत के बारे में दर्शन का हालिया बयान इस घटना की वजह से हुआ है।

हालांकि अभिनेता ने खुद को शांत रखा और कार्यक्रम को पूरा किया. ऐसा तब हुआ जब अपनी फिल्म क्रांति के प्रचार के दौरान दर्शन ने देवी के बारे में कुछ चौंकाने वाले बयान दिए। जिसे लोगों ने सेक्सिस्ट और महिला विरोधी बताया है। दर्शन ने कहा है, "भाग्य की देवी हमेशा दरवाजे पर दस्तक नहीं देती हैं। जब वह दस्तक देती है, तो उसे पकड़ो, उसे अपने शयनकक्ष में खींचें और उसे उतार दें। यदि आप उसे कपड़े दे देंगे, तो वह बाहर चली जाएगी।"

अब एकदम कम दाम में कमरा मन जाएगा सिनेमा हॉल, जानिए कैसे

शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई Naagin फेम एक्ट्रेस! नई फोटो ने उड़ाए फैंस के होश

जेठालाल को सताई दयाबेन की याद, खुद बयां किया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -