शाहरुख़ ने सचिन के लिए कहा कुछ ऐसा, तो तेंदुलकर ने भी दिया धाकड़ जवाब
शाहरुख़ ने सचिन के लिए कहा कुछ ऐसा, तो तेंदुलकर ने भी दिया धाकड़ जवाब
Share:

हाल ही में 'क्रिकेट के भगवान' और मास्टर ब्लास्टर के नाम से मशहूर महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने अपना 46वां जन्मदिन मनाया. उनके जन्मदिन के खास मौके पर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) सहित अन्य सितारों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. शाहरुख खान ने सचिन को विश करते हुए लिखा है कि: "आपको जन्मदिन की बहुत बधाई मेरे दोस्त. हम सबको प्रेरणा देने के लिए आपको धन्यवाद. आपका दिन शुभ हो."  वहीं आपको बता दें कि अब शाहरुख़ को मास्टर-ब्लास्टर ने रिप्लाई भी किया है. 

फिलहाल उनके ट्वीट पर लोगों के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. शाहरुख खान के इस ट्वीट पर सचिन तेंदुलकर ने रिप्लाई करते हुए लिखा है कि, आप मेरे साथ-साथ सभी लोगों को साल 1992 से दीवाना बना रहे हैं. बहुत-बहुत धन्यवाद."  सचिन तेंदुलकर ने शाहरुख खान को इस तरह ख़ास अंदाज में धन्यवाद कहा है. वहीं सचिन तेंदुलकर के इस ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी खूब आ रही हैं. 

क्रिकेट जगत के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के 46वें जन्मदिवस के मौके पर शाहरुख खान के अलावा बुधवार को लता मंगेशकर, अनिल कपूर और शाहिद कपूर जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और उन्हें 'दिग्गजों का दिग्गज' कहा. लता मंगेशकर ने कहा, नमस्कार सचिन तेंदुलकर. आपको जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं और आशीर्वाद. ईश्वर आपको हमेशा खुश रखें. अनिल कपूर ने लिखा उस शख्स को जन्मदिवस की ढेर सारी बधाइयां जो आज भी लाखों लोगों को प्रेरित करता है. आप लेजंड थे और हमेशा रहेंगे..सचिन आपके लिए हमेशा सम्मान और श्रद्धा रहेगी. शाहिद कपूर ने लिखा कि दिग्गजों के दिग्गज को जन्मदिन की बधाई. वाहन साकिब सलीम ने लिखा था कि हैप्पी बर्थडे गॉड जी. 

 

 

 

करीना कपूर ने उठाया बड़ा कदम, यह 'खान' हो सकता है खफा !

नए कलाकार का खुलासा, जिन्हे पसंद है यह फिल्म, वे कर रहे 'SOTY 2' की आलोचना

Saand Ki Aankh : प्रोड्यूसर ने बताया कई एक्ट्रेस ने फिल्म के लिए किया इंकार

कैटरीना चाहती है अब कुछ ऐसा हो जाए, कौन करेगा उनकी ये ख्वाहिश पूरी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -