रजनीकांत की 'दरबार' को मिला विलेन, जानिए नाम
रजनीकांत की 'दरबार' को मिला विलेन, जानिए नाम
Share:

बॉलीवुड अभिनेता नवाब शाह, जो पिछली बार टाइगर जिंदा है में देखने को मिले थे, अब रजनीकांत द्वारा स्टारर फिल्म दरबार में वे विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं. इससे फैंस के बीच और अधिक उत्सुकता बढ़ चुकी है. वहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, “नवाब फिल्म में एक बिजनेस टाइकून और सुनील शेट्टी के दोस्त की भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

बताया जा रहा है कि उन्होंने पहले ही अपने हिस्से की शूटिंग भी शुरू कर दी है.” बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक बब्बर, जो कि विन्नैथंडी वरुवाया के हिंदी वर्जन में दिखाई दिए थे, वह फिल्म में विलेन का रोल निभाएंगे. प्रतीक बब्बर फिल्म में सुनील शेट्टी के बेटे की भूमिका में होंगे. लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, फिल्म दरबार से रजनीकांत 25 साल बाद पुलिस वाले की भूमिका में दिखेंगे. 

वहीं बात यह भी है कि हाल ही में धर्म दुराई में विजय सेतुपति के साथ काम कर चुकी ट्रांसजेंडर एक्ट्रेस जीवा दरबार की स्टार कास्ट में शामिल हो गई हैं. नयनतारा इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं और इस फिल्म में योगी बाबू, आनंदराज, हरीश उत्तमन और बोस वेंकट भी देखने को मिलेंगे. वहीं इस फिल्म के लिए संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा तैयार किया है और रिलीज को लेकर कहा जा रहा है कि यह फिल्म 9 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 

भूमि-कार्तिक ने शुरू की पति-पत्नी और वो' की शूटिंग, अनन्या भी लगाएगी तड़का

ब्रिटिश-अमेरिकी फिल्म में दिखेंगे राधिका-देव पटेल, इंटिमेट फोटो हुए लीक

शाहीन ने शेयर की आलिया की खूबसूरत फोटो, लिखा-बंदर

भारत की हार पर विवेक का ट्वीट, तो यूजर्स बोले- मैच्योर हो जाइए...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -