श्रीलंका का यह ख़िलाड़ी रेप के आरोप में निलंबित

Jul 23 2018 03:52 PM
श्रीलंका का यह ख़िलाड़ी रेप के आरोप में निलंबित

कोलंबो : श्रीलंका के ऑलराउंडर क्रिकेटर धनुष्का गुणतिलका को इंटरनेशनल क्रिकेट से निलंबित कर दिया है. क्योकि उनके एक दोस्त पर नॉर्वे की एक महिला द्वारा होटल के कमरे में बलात्कार का आरोप लगा है. बता दें कि रविवार की सुबह धनुष्का और उनका दोस्त नॉर्वे की दो महिलाओं उस होटल में लेकर आए थे जहां श्री लंकाई टीम ठहरी थी.

रामकुमार रामनाथन एटीपी के फाइनल में

 इस मामले में एक पुलिस अधिकारी ने बताया,‘‘ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और हम मामले की जांच कर रहे हैं.  नार्वे की एक पर्यटक ने बलात्कार का आरोप लगाया है.’’ पुलिस अधिकारी ने कहा कि गुणतिलका पर कोई आरोप नहीं लगाया गया है. बाद में एक महिला ने दूसरे व्यक्ति पर बलात्कार का आरोप लगाया जो श्री लंकाई मूल का ब्रिटिश पासपोर्टधारी है.

विवियन, पीटरसन और कोहली जैसे दिग्गजों को पछाड़ फ़ख़र ने हासिल किया एक और मुकाम

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड़ ने मामले को समझते हुए इस क्रिकेटर पर आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में उसे निलंबित कर दिया है हालांकि अभी चल रहे मैच में वह खेल सकेंगे. बता दें कि आचार संहिता के तहत मैचों के दौरान खिलाडिय़ों के लिए रात में होटल के कमरों में रहना अनिवार्य है. इस मामले में जाँच ख़त्म होने तक बोर्ड उनकी मैच फ़ीस भी रोक रखेगा, यहाँ कि पुलिस जाँच में जुटी है.

ख़बरें और भी..

वेस्टइंडीज पहले वनडे में बांग्लादेश से 48 रनों से हारा

पाकिस्तान ने जिम्बाब्वे का 5-0 से हराकर सीरीज़ अपने नाम की

?