वेस्टइंडीज पहले वनडे में बांग्लादेश से 48 रनों से हारा

वेस्‍टइंडीज: वेस्‍टइंडीज के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज में एकतरफा अंतर से हारने के बाद शाकिब अल हसन की बांग्‍लादेश टीम ने दमदार वापसी की है. इस मैच में तमीम इकबाल और शाकिब अल हसन के बीच दोहरी शतकीय साझेदारी की मदद से बांग्लादेश ने टेस्ट श्रृंखला की हार को भुलाते हुए पहले वनडे मैच में वेस्टइंडीज को 48 रनों से हरा दिया. 

क्रिकेटर्स को ऐसे मिलता हैं जर्सी नंबर चौंका देगा यह राज

इस मैच में बांग्‍लादेश की टीम ने 50 ओवरों में चार विकेट खोकर 279 रन बनाए और फिर इंडीज टीम को इतने ही ओवर में 9 विकेट खोकर 231 रन तक सीमित कर दिया. यहाँ तमीम इकबाल ने 160 गेंदों पर 10 चौकों और तीन छक्‍कों की मदद से नाबाद 130 रन बनाए, वहीं कप्‍तान शाकिब ने भी 121 गेंदों पर छह चौकों की मदद से 97 रन बनाए. 

इंग्लैंड के ख़िलाफ़ अश्विन की ताबड़तोड़ तैयारी

 

मैन आफ द मैच तमीम ने नाबाद 130 रन बनाए जो वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे में किसी बांग्लादेशी बल्लेबाज का सर्वोच्च स्कोर है. मैच में शाकिब ने 97 रन की पारी खेली दोनों ने दूसरे विकेट के लिये 207 रन की साझेदारी की. इनकी पारियों के दम पर बांग्लादेश ने चार विकेट पर 279 रन बनाए. बाद में जब बांग्लादेश की टीम बॉलिंग करने आई तो मशरेफ मुर्तजा ने 37 रन देकर चार विकेट लिये जिसकी वजह से वेस्टइंडीज टीम नौ ओवर में 231 रन ही बना सकी. वेस्‍टइंडीज की और से गेल 40 रन बनाकर रन आउट हो गए जबकि हेटमेयर 52 के स्कोर पर आउट हुए.

 ख़बरें और भी..

विवियन, पीटरसन और कोहली जैसे दिग्गजों को पछाड़ फ़ख़र ने हासिल किया एक और मुकाम

रामकुमार रामनाथन एटीपी के फाइनल में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -