VIDEO: खतरनाक स्टंटबाजी के चक्कर में हुआ बुरा, सांप ने युवक को होठों पर डसा
VIDEO: खतरनाक स्टंटबाजी के चक्कर में हुआ बुरा, सांप ने युवक को होठों पर डसा
Share:

आजकल कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो कर्नाटक के शिवमोग्गा का है और जो इस वीडियो को देख रहा है उसके होश उड़ रहे हैं। जी दरअसल इस वीडियो में एक सांप बचाने वाले ने सांप को चूमते हुए एक स्टंट करने की कोशिश की लेकिन उसकी इस हरकत ने उसे बुरा फंसा दिया। जी हाँ, उसे अपनी यह हरकत महंगी पड़ गई। जी दरअसल उसके चूमते ही सांप ने उसके होठों पर काट लिया।

 

आपको बता दें कि एलेक्स और रोनी सांप बचाने वाले हैं। वे सांपों को पकड़ते हैं और उन्हें जंगलों में छोड़ देते हैं। बीते बुधवार को भी उन्होंने यही कोशिश की, हालांकि इस दौरान वह सांप के साथ खतरनाक स्टंट दिखाने लगे। आप सभी को यह भी बता दें कि दोनों भद्रावती के बोम्मनकट्टे गांव के पास एक शादी के घर में देखे गए दो सांपों को पकड़ने के लिए पहुंचे थे।

नवरात्रि: मुंबई की लोकल ट्रैन में गरबा करने लगे पुरुष और महिलाएं, वीडियो हो रहे वायरल

जी हाँ और सांपों के पकड़ लेने के बाद एलेक्स ने एक सांप को चूमने की कोशिश की, लेकिन सांप ने उनके होठों को डस लिया। उसके बाद उन्हें शिवमोग्गा के मैकगैन जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है सांप के काटने के बावजूद एलेक्स ने दोनों सांपों को जंगल में छोड़ दिया। राहत की बात यह है कि एलेक्स अब स्वस्थ हैं। उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। खैर यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे कई चौकाने वाले मामले सामने आ चुके हैं और वीडियो वायरल हो चुके हैं जिन्होंने लोगों को चौकाया है।

2023 में होने वाली हैं ये खतरनाक चीजें! जानिए बाबा वेंगा की अगले साल की भविष्यवाणियां

कैब ड्राइवर ने कार में लिखा, 'मुझे भैया या अंकल न कहें', उबर ने दिया अनोखा जवाब

Video: 'पढ़ाई करते-करते बूढ़ा हो जाऊंगा', होमवर्क से परेशान बच्चे की दुखभरी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -