नवरात्रि: मुंबई की लोकल ट्रैन में गरबा करने लगे पुरुष और महिलाएं, वीडियो हो रहे वायरल

नवरात्रि का त्योहार इस समय पूरे देश भर में धूमधाम से मनाया जा रहा है। जी दरअसल इस नौ दिन के पर्व पर श्रद्धालु मां दुर्गा की पूजा अराधना करते हैं। आप सभी जानते ही होंगे गुजरात और मुंबई में खासतौर पर नवरात्रि पर गरबा और डांडिया का आयोजन होता है। अब जब इस साल जब कोरोना प्रतिबंध नहीं है और सभी प्रतिबंध पूरी तरह हट चुके हैं तो मुंबई नगरी पूरी तरह से नवरात्रि के रंग में रंगी हुई है। जी हाँ और पूरे शहर में जगह-जगह डांडिया नाइट्स का आयोजन किया जा रहा है। केवल यही नहीं बल्कि मुंबई की लाइफ लाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेनों में भी गरबा और डांडिया का खुमार यात्रियों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

आप सभी को बता दें कि यहां की एक एसी लोकल ट्रेन में महिलाओ और पुरुषों के गरबा करने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस समय पूरे सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है और इन वीडियो को मुंबई लोकल यूजर्स आईडी से शेयर किया गया है। इसी के साथ आप देख सकते हैं लोकल ट्रेन में महिलाओं और पुरुषों ने पूरे जोश के साथ गरबा किया है और गरबा करने की वीडियो मुंबई के सेंट्रल लाइन की बताई जा रही है।

 

 

इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं और वीडियो कई शेयर और लाइक के साथ वायरल हो गई है। कई यूजर्स महिलाओं के साथ पुरुषों के ट्रेन में गरबा करने की तारीफ कर रहे हैं हालांकि कुछ यूजर्स सार्वजनिक जगहों पर यह करना गलत बता रहे हैं। हालाँकि वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

video source: SPU Update

नहीं थम रही चोरी की वारदात, गाढ़ी कमाई पर कर रहे हाथ साफ़

व्यवसाईयो ने मंडी शुल्क घटाने के लिए सौंपा ज्ञापन

ड्राइवर साफ़ कर रहा था अपनी गाडी, फिर घटी ऐसी घटना

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -