2023 में होने वाली हैं ये खतरनाक चीजें! जानिए बाबा वेंगा की अगले साल की भविष्यवाणियां

बुल्गारिया में जन्मी बाबा वेंगा की कई भविष्यवाणियां अभी तक सच हो चुकी है। जी हाँ और यही वजह है कि अक्सर दुनियाभर में इनकी भविष्यवाणियों को अहमियत दी जाती है। फिलहाल साल 2022 से आगे तक की भविष्यवाणियों को भी जानना भी जरुरी है। जी दरअसल यूरोप अभी भी जलवायु परिवर्तन के कारण सूखे और तेज गर्मी से बेहाल है। जी हाँ, आपको बता दें कि बाबा वेंगा ने ऑस्ट्रेलिया और कई एशियाई देशों में तीव्र बाढ़ और कई देशों में सूखे के कारण पानी की कमी की भविष्यवाणी की थी।

साल 2022 की भविष्यवाणियों में भारत के लिए भी एक खतरनाक भविष्यवाणी हुई है। जी हाँ और उन्होंने अपनी भविष्यवाणी में बताया था कि साल 2022 में दुनियाभर में तापमान में काफी गिरावट दर्ज की जाएगी और टिड्डियों का प्रकोप भी तेजी से बढ़ेगा, जिससे कई देशों में खाद्य संकट गहराएगा, जिसमें भारत भी शामिल होगा। आपको बता दें कि बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां ग्रहों के लिए भी होती है और बाबा वेंगा ने दुनिया में कब क्या होगा इसकी सटीक भविष्यवाणी की है। बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों के मुताबिक 2023 में पृथ्वी की कक्षा में भारी बदलाव होगा। जी हाँ और अब देखना है कि क्या पृथ्वी अपनी कक्षा में आगे बढ़ेगी।

इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि बाबा वेंगा की साल 2028 तक की भविष्यवाणी में पता चला है कि एस्ट्रोनॉट शुक्र ग्रह (Venus) की यात्रा करने में सफल हो जाएंगे। शुक्र (Venus) और पृथ्वी (Earth) दोनों ही आकार में एक से ग्रह हैं, लेकिन शुक्र का तापमान (Temperature of Venus) इतना ज्यादा है कि यह यहां जीवन की सारी की सारी संभावनाओं को खत्म कर देता है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वाकई में यह भविष्यवाणी सच होगी।

आशा पारेख को मिला दादा साहेब फाल्के पुरस्कार, राष्ट्रपति और PM मोदी ने दी बधाई

महिला हॉकी टीम की स्ट्राइकर वंदना का बड़ा बयान, कहा- "हम सही प्रगति कर..."

विक्की कौशल ने अनोखे अंदाज में दी ऋचा-अली को शादी की शुभकामनाएं

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -