Video: 'पढ़ाई करते-करते बूढ़ा हो जाऊंगा', होमवर्क से परेशान बच्चे की दुखभरी कहानी

सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो जो देख रहा है वह अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है। जी दरअसल इस वीडियो में बच्चा होमवर्क करता नजर आ रहा है। जी हाँ और बच्चा होम वर्क करने के दौरान काफी गुस्से में नजर आ रहा है लेकिन जब उसकी चल नहीं रही है तो बच्चा रोते हुए अपनी दुखभरी कहानी बताता हुआ नजर आ रहा है।

आप देख सकते हैं वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़का रोता हुआ अपनी मां से शिकायत करता दिख रहा है कि वह जिंदगी भर पढ़ाई करते-करते बूढ़ा हो जाएगा। जी हाँ और इसके बाद बच्चा अपनी मां से डांट खाता है। इस वीडियो में बच्चे की मां डांटती हुई कहती है, "तो क्या हुआ बूढ़ा हो जाना, पढ़ लिख के बूढ़ा होना, अनपढ़ गंवार बन के बूढ़ा क्यों होना है।" इस वीडियो को ट्विटर पर @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट से शेयर किया गया। इस वीडियो को बीते 28 सितंबर को शेयर किया गया और अब इसे तेजी से वायरल किया जा रहा है।

फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इसे देख एक यूजर ने कहा, "स्कूल में कोर्स इतना ही रखा जाए की सब बच्चे स्कूल में ही पढ़ ले।।।स्कूल मैं ही प्रैक्टिस कर ले।।।थोड़ा टीचिंग को एडवांस बनाना होगा।।इतना सारे स्कूल टूल्स हो गए हैं यूज करे।।।" इसके अलावा दूसरे यूजर ने लिखा, "बच्चों को पढ़ाई के दौरान रोते हुए देखना बहुत परेशान करता है।" इस तरह कई यूजर्स ने बच्चे का दर्द समझकर कमेंट्स किये हैं।

नवरात्रि: मुंबई की लोकल ट्रैन में गरबा करने लगे पुरुष और महिलाएं, वीडियो हो रहे वायरल

हिन्दू मंदिर पर हमला करने वाला क्यों हो जाता है ‘मानसिक रोगी’? दुर्गा के बाद मुस्लिम युवक ने तोड़ी हनुमान प्रतिमा

रोते-रोते बच्चे ने टीचर को सुनाई अपनी आपबीती, सुनकर रो पड़ेंगे आप

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -