कैब ड्राइवर ने कार में लिखा, 'मुझे भैया या अंकल न कहें', उबर ने दिया अनोखा जवाब

सोशल मीडिया पर उबर कैब का एक फोटो वायरल हो रहा है। इस फोटो के वायरल होने के बाद कई लोग मजे लेते नजर आ रहे हैं। जी दरअसल इस फोटो में देखा जा सकता है कि उबर कैब के ड्राइवर ने अपनी बगल वाली सीट के पीछे एक नोट चिपकाया हुआ है। वहीं इस नोट पर ड्राइवर ने लिखा, "मुझे भैया या अंकल न कहें।" जी हाँ और इस तस्वीर को एक ट्विटर यूजर सोहिनी एम शेयर किया है। अब ड्राइवर का सेंस ऑफ ह्यूमर इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा है। हालांकि कई लोग इसे गलत भी बता रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ इसको लेकर अब उबर इंडिया का भी रिएक्शन आ गया है। जी दरअसल इस फोटो को देखने के बाद कुछ लोग इस बात को लेकर असमंजस में थे कि ड्राइवर को फिर कैसे संबोधित किया जाए। ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि "मैं हर ड्राइवर को" ड्राइवर साहब "कहता हूं क्योंकि मैंने एक ड्राइवर से ऐसा कहा था और वह बहुत खुश था। क्योंकि 20 वर्षों में किसी ने भी उन्हें साहब नहीं कहा था।" वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "मैं हमेशा लोगों को बॉस कहता रहा हूं।" इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि ड्राइवर को क्या कहा जाए बॉस या फिर कुछ और? वहीं इस तस्वीर को शेयर करने वाले सोहनी ने जवाब में लिखा कि 'मुंबई में बहुत सारे बुजुर्ग कैब ड्राइर हैं। उन्हें नाम से पुकारना अजीब सा लगता है।'

दूसरी तरफ वायरल ट्वीट का जवाब देते हुए उबर ने लिखा, "जब आपके ड्राइवर को संबोधित करने के बारे में संदेह हो, तो 'ऐप' देखें।" वैसे यह कोई पहली बार नहीं है जब उबर सुर्खियों में आई है। जी दरअसल जुलाई में रिया कासलीवाल नाम की एक महिला ने अपने कैब ड्राइवर के साथ अपनी बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया था। उस दौरान उसने कहा कि जब दिल्ली में भारी बारिश हो रही थी, तो उसने ड्राइवर को यह बताने के लिए उबर ऐप के मैसेज फीचर का इस्तेमाल किया कि उसे कहां उतारना है। इसके बाद दोनों की बातचीत मजाक के लहजे में बदल गई थी।

हिंदी को तवज्जो देते हैं मनोज बाजपेयी, कहा- 'एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में नजरअंदाज किया जा रहा है'

'कॉफी विद करण' को इस डायरेक्टर ने बताया बकवास, कहा- 'सब आर्टिफिशियल है'

पत्नी दीपिका संग स्क्रीन शेयर करेंगे रणवीर, खुद दिया हिंट

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -