कपिल शर्मा की गलती का खतरनाक परिणाम, अब शो भी बंद होने की कगार पर
कपिल शर्मा की गलती का खतरनाक परिणाम, अब शो भी बंद होने की कगार पर
Share:

कपिल शर्मा ने जितने कम समय में शोहरत हासिल कर ली है उतने ही कम समय उन्हें उसे गंवाने में लगेगा. उनके बर्ताव को देखकर तो यही लग रहा है की दौलत,शोहरत और सक्सेस का नशा उनके सिर चढ़ कर बोल रहा है. खैर कपिल ने जो गलती की उसकी उन्हें बहुत बड़ी सजा तो मिल गयी है. साथ ही आज पुरे देश में लोग उन्हें ही बुरा कह रहे है. जिसका एक कारण नहीं है आइये विस्तार से जानते है आखिर क्या है पूरा मांझरा........

सुनील को नहीं करने दिया था फिल्म का प्रमोशन ....

सुनील कपिल के कलर्स पर प्रसारित होने वाले पिछले शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में गुत्थी का किरदार निभाते थे, लेकिन इन दोनों के बीच में कुछ ऐसा हुआ कि सुनील ने वह शो छोड़ दिया. बताया जा रहा है की तब भी कपिल शर्मा ने उनकी बेइज्जती की थी. लेकिन बाद में वे इस शो पर वापस लौट आए. साथ ही उन्होंने कपिल का साथ अब तक नहीं छोड़ा. सुनील के फेवर में खबरे ऐसी भी आती रही है की कपिल ने कई बार सुनील को शो से हटाने की धमकी दी. हद तो तब हो गयी जब कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को अपनी फिल्म 'कॉफी विद डी' का प्रमोशन तक नहीं करने दिया. लेकिन कपिल के शो और कपिल के बचाव में चुप रहे और इस बात को यही दबा दी. 

सिडनी में चन्दन के साथ झगडे कपिल....

इसी दौरान कपिल की टीम को ऑस्ट्रेलिया में शो करने के लिए आमंत्रित किया गया था. जिसमे कपिल का पूरी टीम ने बढ़-चढ़कर साथ दिया. लेकिन खबरे मिली थी की सिडनी में हुआ कपिल का शो पूरी तरह फ्लॉप हो गया और इस गुस्से को उन्होंने चन्दन प्रभाकर पर उतारा जिससे नाराज होकर वे उस होटल को ही छोड़कर चले गए थे जिसमे पूरी टीम ठहरी हुई थी. लेकिन अगले दिन शो के लिए वे वापस आ गए. 

फ्लाइट में की सुनील के साथ मारपीट.......

जब कपिल शर्मा और पूरी टीम आस्ट्रेलिया से लौट रहे थे तब कपिल शर्मा ने विमान में ही कुछ ज्यादा पी ली. और बहुत ज्यादा चिल्ला-चोट हल्ला करने लग गए. जब चन्दन उन्हें समझाने के लिए गए तो कपिल उन पर एक बार फिर भड़क. इस झगडे से बाकी पैसेंजर इतने परेशान हो गए की उन्होंने फ़्लाइट की एमरजेंसी लेंडिंग की मांग कर दी. ऐसा ना हो इसलिए सभी ने कपिल को समझाने की कोशिश की लेकिन कपिल गालियां देने लगे. आखिर सुनील को भी कपिल को समझाने के लिए जाना पड़ा लेकिन कपिल ने सुनील को अपना नौकर बताकर जोर का थप्पड़ जड़ दिया. और दोनों के बीच बहस होने लगी. 

शो के बाकी मेम्बर भी कपिल से परेशान

खबरे ऐसी भी मिली है की कपिल शर्मा से शो के सारे मेंबर परेशान है. अब अली असगर और चन्दन ने भी सुनील का साथ देते हुए शो को छोड़ दिया. हाल ही में शूट हुए शो में कपिल के साथ सिर्फ सिद्धू और कीकू शारदा ने ही शूटिंग की. 

इन सब परेशानियों को देखकर तो यही लग रहा है की कपिल ने खुद अपने पैर पर कुल्हाड़ी मार ली है यदि ऐसा ही चलता रहा तो कपिल का शो फ्लॉप होने के साथ ही बंद होने की कगार पर भी आ जायेगा.  

सुनील, चन्दन और अब अली असगर, लो मियां अब तो गई कपिल शर्मा की भैंस पानी में....

सुनील-चंदन के इंकार के बाद सेट पर ही रो दिए कपिल शर्मा

ऑफिस के बाद मैं क्या करू इससे किसी को क्या मतलब - नवजोत सिंह सिदधू

 

  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -