मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ खतरनाक हादसा, 5 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ खतरनाक हादसा, 5 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में आज प्रातः दर्दनाक दुर्घटना हो गई। शुक्रवार प्रातः मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार का कहर दिखा तथा एक कार ने दूसरे वाहन में खतरनाक टक्कर मार दी, तत्पश्चात, चीख-पुकार मच गई। इस भीषण सड़क दुर्घटना में 5 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल, मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है।

कहा जा रहा है कि यह मामला मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खोपोली क्षेत्र का है, जहां एक कार ने दूसरे वाहन को सामने से खतरनाक टक्कर मार दी, जिसमें 5 व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं। चोटिल व्यक्तियों को फिलहाल चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। बताया गया कि दोनों गाड़ियों की रफ्तार तेज थी। फिलहाल, मौके पर पुलिस उपस्थित है।

बता दें कि इससे कुछ वक़्त पहले महाराष्ट्र के नागपुर के सक्खदरा ब्रिज पर कार एवं मोटरसाइकिल  की आपस में भीषण टक्कर हो गई थी, जिसमें चार व्यक्तियों की मौत हो गई थी। कार ने एक साथ कई मोटरसाइकिल को टक्कर मारी थी, जिसमें अलग-अलग मोटरसाइकिल पर सवार ये चार लोग उछलकर ब्रिज से नीचे जा गिरे तथा मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी। महाराष्ट्र में सड़क दुर्घटनाओं में सबसे अधिक चर्चित हादसा साइरस मिस्त्री की मौत वाला हादसा रहा। पिछले दिनों ही साइरस मिस्त्री की मुंबई के पास पालघर में एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी। 

मेल्टवाटर चैंपियनशिप चैस टूर में प्रज्ञानंधा ने हासिल की शानदार जीत

राजीव गांधी के कातिलों को रिहा करने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची मोदी सरकार

सिख विरोधी दंगों में आ चुका है 'कमलनाथ' का नाम, लेकिन इस कारण नहीं हुई सजा !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -