नोएडा एक्सप्रेसवे पर हुआ खतरनाक हादसा, खतरे में पड़ी कइयों की जान
नोएडा एक्सप्रेसवे पर हुआ खतरनाक हादसा, खतरे में पड़ी कइयों की जान
Share:

नोएडा: यूपी के नॉलेज पार्क के तहत ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क दुर्घटना हुई है। दो बसों की टक्कर में 3 व्यक्तियों की मौत हो गई है। वहीं, दो लोग गंभीर तौर पर चोटिल हुए हैं। चोटिल व्यक्तियों को पास के चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। कहा जा रहा कि ये दुर्घटना प्रातः लगभग 5 बजे ग्रेटर नोएडा केपरी चौक पर हुई। नोएडा सेक्टर 157 के सामने की सड़क पर दो बसों में टक्कर हो गई। इनमें से एक बस मध्यप्रदेश के शिवपुरी से दिल्ली आ रही थी। वहीं, दूसरी बस उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से आनंद विहार जा रही थी। चोटिल व्यक्तियों में 3 व्यक्तियों को ग्रेटर नोएडा के यथार्थ चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, दुर्घटना के पश्चात् बस में सवार यात्री चिल्लाने लगे। यात्री मदद की गुहार लगाते नजर आए। इसी बीच, किसी ने इसकी खबर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम बचाव कार्य में जुट गई। एक अफसर ने बताया कि बस में सवार अधिकतर लोग मध्यप्रदेश और उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। चोटिल व्यक्तियों के स्वास्थ्य में सुधार आने के बाद उनसे भी पूछताछ की जाएगी। इस दुर्घटना में दो व्यक्तियों की स्थिति ज्यादा गंभीर है। बाकियों की हल्की चोटें आई हैं। चिकित्सकों ने उनकी भी मरहम पट्टी की है। 

वहीं, घटना में कुछ घायल चिकित्सालय से घर जाने की बात कह रहे हैं, हालांकि, चिकित्सकों ने कहा है कि सेहत में सुधार आने के बाद वह घर जा सकते हैं। पुलिस के एक अफसर ने बताया कि घटना में चोटिल व्यक्तियों के घरवालों को सूचना भेज दी गई है। जिन यात्रियों ने इस दुर्घटना में जान गंवाई है, उनका पोस्टमार्टम कराया जाएगा, उसके पश्चात् उनके शव घरवालों को सौंप दिए जाएंगे। कहा जा रहा है कि दुर्घटना में दोनों बसों को काफी नुकसान पहुंचा है। बस के शीशे सड़क पर बिखरे दिखाई दिए। पुलिस ने बताया कि बस मालिक से भी संपर्क साधने का प्रयास हो रहा है।

भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर बोले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

'MP के मंत्री को बना देना चाहिए सेंसर बोर्ड का चेयरमैन', RJD सांसद का आया बड़ा बयान

अवतार 2 देखते ही हो गई शख्स की दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -