11 हजार लड़कियों पर भारी पड़ी गीता-बबीता...जानिए
11 हजार लड़कियों पर भारी पड़ी गीता-बबीता...जानिए
Share:

अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'दंगल' सिनेमाघरो में अभी भी छाई हुई है व फिल्म में अभिनेता आमिर खान के आलावा दूसरी अन्य अभिनेत्रियों ने भी अपना दमदार अभिनय को दर्शाया है. फिल्म में की गई इतनी मेहनत के बाद ही तो फिल्म अभी भी अपना धमाल मचाए हुए है. देखा जाए तो फिल्म के लिए ना सिर्फ आमिर, बल्कि पूरी स्टारकास्ट ने जमकर मेहनत की है। आपको बात दे की हम इसका अंदाजा इसी बात से लगा सकते है की फिल्म में आमिर से लेकर उनकी बेटियों के रोल में फातिमा, सान्या और सभी ने रेसलिंग की ट्रेनिंग ली। फातिमा-सान्या ने कहा, "रेसलिंग के दौरान इतना दर्द होता था कि जिंदगी नर्क बन गई थी।"

एक्ट्रेस फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ने कभी अपनी लाइफ में कभी वर्कआउट नहीं किया था, लेकिन दोनोंं 'दंगल' में प्रोफेशनल रेसलर बनी हैं। फिल्म 'दंगल' हिंदी मूवी में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इस फिल्म में गीता और बबीता का रोल करने वाले सान्य मल्होत्रा और फातिमा शेख की एक्टिंग की भी काफी तारीफ की जा रही है।

फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने बताया कि इनकी कास्टिंग 11 हजार लड़कियों के ऑडिशन के बाद की थी। अपनी एक बातचीत में छाबड़ा ने यह भी बताया की फिल्म के लिए पूरी कास्टिंग करने में आठ महीने का समय लगा था।

साथ ही छाबड़ा ने  आगे कहा की फातिमा के बारे में आपको बता दे की वह पहले भी फिल्मो में नजर आती रही है. व सैन्य मल्होत्रा के बारे में बातचीत में छाबड़ा ने बताया की हम सभी जब एक एड फिल्म के लिए काम कर रहे थे तो ऐसे में सान्या का प्रोफाइल हमारे डाटाबेस में पहले से ही था। मैंने उसका प्रोफाइल दोबारा देखा और टीम को कहा कि उसे दोबारा बुलाया जाए। वह बहुत ही सिंपल दिख रही थीं और रोल के लिए सही थीं. मूवी में गीता और बबीता के बचपन का रोल जायरा वसीम और सुहानी भटनागर ने निभाया है। इनकी कास्टिंग के बारे में छाबड़ा ने बताया जायरा की कहानी कुछ रोचक है। हम लोगों ने उसे एक एड के लिए कास्ट किया था। हमने फिल्म ‘फितूर’ में छोटी कैटरीना कैफ के रोल के लिए भी उसका ऑडिशन लिया था।

इसके साथ ही मैं उसे उसकी आवाज से भी जानता था। उससे एक एड फिल्म के लिए डब करवाया गया था। कुछ लोगों का कहना था कि वह कश्मीरी दिखती है और रोल के लिए फिट नहीं रहेंगी। लेकिन उन्होंने ऑडिशन में कमाल कर दिया। हरियाणवी भाषा बहुत अच्छे तरीके से बोल रही थीं। वहीं सुहानी का ऑडिशन दिल्ली में लिया गया था। हम लोग सान्या को कास्ट कर चुके थे, ऐसे में सुहानी उसके रोल से मेल खा रही थी।

लोगो ने मेरे प्राइवेट पार्ट को हर्ट किया....

ब्रेकिंग न्यूज: कपिल शर्मा के शो से मशहूर एक्टर हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -