'दंगल' की गीता ने 10वीं बोर्ड एग्जाम में भी मचाया 'दंगल'...
'दंगल' की गीता ने 10वीं बोर्ड एग्जाम में भी मचाया 'दंगल'...
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'दंगल' अभी भी सिनेमाघरो में अपना कोहराम मचा रही है. फिल्म ने अभिनेता आमिर ख़ान के मंगल को यादगार बना दिया। इस दिन फ़िल्म ने हिंदी सिनेमा में वो मुक़ाम हासिल कर लिया, जिसके आगे फिलहाल कोई नहीं है। आमिर ख़ान की ये फ़िल्म हिंदी सिनेमा की सबसे कामयाब फ़िल्म तो पहले ही बन चुकी है। अब एक नया कीर्तिमान दंगल ने अपने नाम किया है। 23 दिसंबर को रिलीज़ हुई दंगल का सिनेमाघरों में विजय अभियान बदस्तूर जारी है।

फिल्म में गीता का किरदार निभा रही अभिनेत्री जायरा वसीम के बारे में हमे एक और खुशखबरी सनने को मिल रही है जी हाँ, फिल्म 'दंगल' में युवा गीता का किरदार निभाने वाली जायरा वसीम ने अपने 10वीं के बोर्ड एग्जाम में 92 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं। जहां एक ओर दंगल कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है वहीं जायरा का 90 से ज्यादा अंक हासिल करना इस बात का सबूत है कि वो अखाड़े के साथ ही पढ़ाई में भी चैंपियन हैं।

नंवबर में घाटी में जारी असंतोष के बीच बोर्ड एग्जाम हुए थे। उस वक्त घाटी में आतंकी बुरहान वानी के एनकाउंटर के बाद कश्मीर में असंतोष का माहोल फैला हुआ था। इन सब परिस्थितियों के बीच उन्होंने यह उपलब्धि पाई है। जायरा वसीम ने श्रीनगर के पुराने शहर में 92 प्रतिशत अंक लाकर एक्टिंग के साथ ही पढ़ाई में भी अपना लोहा मनवा लिया है।

फिल्मफेयर में भी छाई रही आमिर की दंगल, अपने नाम किये तीन बड़े अवार्ड

फिल्म फेयर में आमिर का दंगल

OMG: 'दंगल' ने 'ओके जानू' का आधा भी नहीं कमाया.....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -