B'day SPL : पहली ही फिल्म में आमिर खान के साथ लिपलॉक किया था इस एक्ट्रेस ने

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार पूजा बेदी आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं. पूजा का जन्म 11 मई 1970 को मुंबई में ही हुआ था. पूजा बेदी मशहूर अभिनेता कबीर बेदी की बेटी हैं. साल 1991 में पूजा ने फिल्म '‌विषकन्या' से बतौर लीड एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके पहले उन्होंने फिल्म ''जो जीता वही सिकंदर'' में अपने अभिनय का परिचय दिया था. इस फिल्म में पूजा की एक्टिंग की खूब चर्चा की गई थी. इसके साथ ही 'जो जीता वही सिकंदर' से ही पूजा को अपने करियर में पहचान मिली थी.

'जो जीता वही सिकंदर' में पूजा ने आमिर खान की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था. पूजा ने इस फिल्म से ही अपने बोल्ड होने का परिचय दे दिया था. जी हाँ... उन्होंने इस फिल्म में आमिर खान के साथ लिपलॉक सीन किया था जिसे देखने के बाद पूजा की खूब चर्चाए भी की गई थी. इसके बाद पुजा ने करीबन 8 फिल्मों में काम किया लेकिन उनकी फिल्मों ने कुछ खास कमाल नहीं किया.

पूजा का फ़िल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा. धीरे-धीरे उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलना ही बंद हो गए. फिल्मे छोड़कर फिर पूजा ने टेलीविज़न की दुनिया में कदम रखा था लेकिन यहाँ भी उन्हें कुछ खास सफलता हासिल नहीं हो पाई. इन दिनों पूजा पर्दे से दूर न्यूज़ पेपर के लिए कॉलम लिखती हैं.

शादी के बाद वायरल हो रही हैं नेहा धूपिया की मेहँदी की तस्वीरें

मशहूर गायिका ने बताया भारतीयों को जानवरों से भी बदतर

कांन्स फिल्म फेस्टिवल में 17 वीं बार अपनी अदाओं का जलबा बिखेरेंगी ऐश्वर्या

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -