आमिर की बेटी ने नवाज़ुद्दीन की रट लगाई
आमिर की बेटी ने नवाज़ुद्दीन की रट लगाई
Share:

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी जिन्हे आज कौन नहीं जानता है. वैसे भी अभी कुछ समय पहले ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज़' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जिसे सभी ने खासा पसंद भी किया था अब इस फिल्म के बाद एक बार फिर से नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में हमे नई खबर सुनने को मिल रही है. बता दे कि, बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरुन्निसा सिद्दीकी को पूर्व में दुनिया भर की टॉप 100 महिलाओं में शामिल किया गया है. बीबीसी ने 2017 की 100 सबसे प्रभावशाली महिलाओं की सूची जारी की थी. अब सुनने में आया है कि, फिल्म दंगल में आमिर खान की बेटी का रोल निभाने वाली सान्या मल्होत्रा अब नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ बड़े परदे पर नज़र आएंगी.

नवाज़ जैसे अभिनेता के साथ काम करने को लेकर सान्या इन दिनों काफ़ी ख़ुश नज़र आ रही हैं. फिल्म 'दंगल' से अभिनेत्री बनी सान्या मल्होत्रा जल्द नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म में काम करती नजर आएँगी. इस फिल्म का नाम 'फोटोग्राफ' है और इस फिल्म का निर्देशन फिल्म 'लंचबॉक्स' बनाने वाले रितेश बत्रा कर रहे हैं. फिल्म के बारे में सान्या मल्होत्रा कहती हैं “मैं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म 'फोटोग्राफ' कर रही हूँ.

अभी शूट चल रहा है और बहुत मजा आ रहा है. फिल्म को लेकर अभी थोड़े थके हुए है.“ गौरतलब है कि फिल्म 'दंगल' में सान्या मल्होत्रा ने पहलवान महावीर सिंह फोगाट की बेटी बबिता फोगाट की भूमिका निभाई थी, जो गीता फोगाट की छोटी बहन हैं और वो रोल फातिमा सना शेख़ ने किया था. 
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

विराट और अपनी शादी के बारे में अनुष्का ने किया ये खुलासा

मैं नहीं जानती कि मैं बॉलीवुड के लिए फिट हूं या नहीं : कल्कि कोचलिन

Jia Aur Jia : दमदार स्टारकास्ट के साथ फिल्म की कमजोर कहानी

ऑडियो रिलीज़ के पहले लांच हुआ '2.0' का नया पोस्टर

2019 की दिवाली 'Housefull-4' के नाम बुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -