Swimsuit पर ट्रोल हुई फातिमा...
Swimsuit पर ट्रोल हुई फातिमा...
Share:

खूबसूरत व हॉट अभिनेत्री फातिमा सना शेख जिनका के पूर्व में हमे पहलवानी वाला रूप देखने को मिल चूका है तथा अब एक बार फिर से हमे उनका आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' में अलहदा रूप देखने को मिलने वाला है. बॉलीवुड की चर्चित दंगल गर्ल हम बात कर रहे अभिनेत्री फातिमा सना शेख के बारे में जिन्होंने पूर्व में अपने स्विमसूट वाले कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किए जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

दरअसल, इस फोटो में उन्होंने स्विमसूट पहना है. ट्रोल करने वालों का कहना है कि रमजान में उन्हें एेसा नहीं करना चाहिए था. अभी वैसे भी यह अभिनेत्री जो के अपनी फिल्म की शूटिंग के चलते माल्टा में है व हाल ही में उन्होंने माल्ता बीच पर कुछ फोटो खिंचवाए जिसमें उन्होंने स्विमसूट पहना हुआ है.

ये फोटो जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर डाले तो उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. दरअसल, ट्रोल करने वालों ने यह अापत्ति जताई है कि, उन्हें रमजान के दिनों में एेसा नहीं करना चाहिए था. कुछ एेसे कमेंट्स फातिमा के फोटो पर किए जा रहे हैं कि, उन्हें शर्म आना चाहिए कि रमजान में एेसा किया. इस तरह से दंगल गर्ल अपनी इन फोटोज के कारण फिर से सुर्खियों में बन आइ है.    

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' की यह तस्वीर हुई Leak

महानायक का माल्टा में हुआ विलय...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -