महानायक का माल्टा में हुआ विलय...
महानायक का माल्टा में हुआ विलय...
Share:

अभिनेता आमिर खान व  अमिताभ बच्चन के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है उनकी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के बारे में जिनकी पूर्व में भारत में शूटिंग चल रही थी व अब फिल्म की पूरी ही स्टार कास्ट विदेश के भर्मण पर है. जी हाँ बता दे कि, फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की शूटिंग अब माल्टा में होने के हो तो आमिर खान व अन्य कलाकार तो माल्टा को निकल चुके थे लेकिन हमारे महानायक अमिताभ बच्चन जो के इस फिल्म की शूटिंग के चलते माल्टा को निकल लिए है.

खबर के मुताबिक अभी हाल ही में बॉलीवुड के इस शहंशाह ने अपने ट्विटर हैंडल पर चार्टर प्लेन में बैठे हुए कुछ पिक्चर्स अपलोड की हैं. इसकी जानकारी देते हुए अमिताभ ने लिखा है कि ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का पहला शेड्यूल शुरू होने जा रहा है और इसके लिए वो माल्टा रवाना हो रहे हैं.

अमिताभ से पहले ही आमिर खान माल्टा पहुंचे हुए हैं और उन्होंने इसकी तैयारी भी शुरू कर दी है. जैसा कि आमिर को हर कोई जानता है कि वो अपने प्रोजेक्टर को बहुत ही सीरियसली लेते हैं और हर बार पिछली फिल्म से कुछ बड़ा करने के लिए बेकरार रहते हैं. माल्टा में दो पुराने जहाजों पर इस फिल्म का सेट तैयार किया गया है और जहां जोरदार तरीके से ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के शूट की तैयारियां चल रही हैं. यशराज फिल्म्स के बैनर तले इसे शूट किया जा रहा है. दंगल की तरह यह यशराज की यह फिल्म भी आमिर खान का ड्रीम प्रोजक्ट है. 

'ठग्स...' के लिए आमिर ने आदित्य चोपड़ा को 'ठगा'

चीन में भी आमिर की 'छोरियाँ छोरों से कम है के..'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -