जायरा ने बॉलीवुड को कहा गुड बाय, दंगल डायरेक्टर का आया ऐसा रिएक्शन
जायरा ने बॉलीवुड को कहा गुड बाय, दंगल डायरेक्टर का आया ऐसा रिएक्शन
Share:

दंगल गर्ल जायरा वसीम द्वारा रव‍िवार को इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड छोड़ने की घोषणा करने के साथ सभी को हैरान कर द‍िया गया है. जायरा वसीम की इस पोस्ट के बाद सोशल मीड‍िया पर जमकर बहस भी छिड़ गई है. जायरा वसीम के अचानक से बॉलीवुड छोड़ने से कई सेलेब्स हैरान हैं. इस मामले में अब दंगल के डायरेक्टर न‍ितीश तिवारी ने भी बयान दिया है.

जायरा वसीम द्वारा बॉलीवुड में दंगल फिल्म से से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. दंगल के डायरेक्टर ने कहा कि, "मुझे मालूम पड़ा कि जायरा ने ये फैसला ल‍िया है. मेरे ल‍िए यह हैरान कर देने वाली बात है और ऐसी उम्मीद नहीं की जा सकती है. लेकिन आख‍िर में ये उसकी ज‍िंदगी का फैसला है कि वो आगे कैसे बढ़ना चाहती है. हां हमें जायरा के इंडस्ट्री से जाने का दुख रहेगा, क्योंकि वो एक शानदार कलाकार है."

आपको जानकारी के लिए बता दें कि जायरा ने 2016 में आमिर खान की फिल्म दंगल से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था और इस फिल्म ने जायरा को बड़ी पहचान दिलाई थी. इस फिल्म में अपनी दमदार परफॉरमेंस के लिए नेशनल अवॉर्ड भी उन्होंने जीता था. जायरा जल्द ही सोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक में प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर के साथ भी नजर आने वाली है.

 

'शहर की लड़की' में एक बार फिर दिखेंगे सुनील-रवीना!

सौंदर्या रजनीकांत ने डिलीट की बेटे के साथ तस्वीरें, ये है वजह

हवा में धुंआ उड़ाते नजर आए बिपाशा के पति, तो एक्ट्रेस ने किया जोरदार कमेंट

एयरफोर्स अफसर का रोल निभाएंगे इमरान हाश्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -