'दंगल' फेम जायरा वसीम की कार का हुआ एक्सीडेंट, बाल-बाल बची
'दंगल' फेम जायरा वसीम की कार का हुआ एक्सीडेंट, बाल-बाल बची
Share:

आमिर खान की बहुचर्चित फिल्म दंगल में नजर आई खूबसूरत गर्ल जायरा वसीम जिनकी कार का एक्सीडेंट हो गया है. जी हाँ बता दे कि, बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'दंगल' जो के भारत के बाद अब चीनी बॉक्स ऑफिस पर चीनी दर्शको को खींचे जा रही है. बता दे कि, आमिर खान की फिल्म ने चीन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड बना लिया है. आमिर की फिल्म दंगल चीन में अद्भुत कमाई कर एक रिकार्ड बना रही है.

बता दे कि, पूर्व में दंगल फिल्म ने लगभग 1900 करोड़ रूपए से ज्यादा का वर्ल्डवाइड कलेक्शन करते हुए बाहुबली 2 को पीछे छोड़ दिया था. परन्तु अब जायरा के बारे में बता दे कि, पुलिस के मुताबिक 16 साल की जायरा शुक्रवार देर रात अपने दोस्तों के साथ जा रही थी तभी डल झील के किनारे बुलेवार्ड रोड पर यह हादसा हुआ.

गाड़ी तेज रफ्तार में थी इसी बीच ड्राइवर ने कंट्रोल खो दिया और कार फुटपाथ पार कर रेलिंग टोड़कर सीधा डल झील में जा गिरी. एक्सीडेंट के बाद झील से सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया है. बता दे कि, इस भयानक हादसे में अभिनेत्री जायरा वसीम को चोट नहीं आई हैं लेकिन उनके दोस्‍त आरिफ थोड़े घायल हो गए हैं. जिस कार से हादसा हुआ वो किसी नेता के नाम से रजिस्‍टर्ड है. हादसे का कारण कार की तेज रफ्तार बताया जा रहा है. जायरा को अपनी पहली फिल्म दंगल के लिए बेस्‍ट सपोर्टिंग फीमेल एक्ट्रेस के अवार्ड से भी नवाजा जा चूका है.  

आमिर की 'दंगल' पर PM नरेंद्र मोदी के कानों में चीन के राष्ट्रपति ने फुसफुसाया...

Swimsuit पर ट्रोल हुई फातिमा...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -