किसान के घर से चोरी गए लाखों रुपए, छानबीन में जुटी पुलिस
किसान के घर से चोरी गए लाखों रुपए, छानबीन में जुटी पुलिस
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के  रेवाड़ी के गांव आलियावास निवासी एक किसान के घर से एक लाख 60 हजार रुपये चोरी हो चुके थे। किसानों को चोरी का पता लगने पर पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई। पुलिस ने मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है। किसान ने उसके पास रहने वाले एक मजदूर पर नकदी चोरी करने का इल्जाम लगाया है। खोल थाना पुलिस शिकायत के उपरांत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई  शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक  गांव आलियावास निवासी विजय सिंह अपने खेत में बने नए मकान में काम कर रहा था। मकान का काम अभी पूरा नहीं हुआ है। इसी निर्माणाधीन मकान पर बीते कुछ दिनों से ठेकेदार आरिफ और उसके से साथ 14 अन्य मजदूर खेत में फसल कटाई के लिए गए हुए थे। दिन में फसल कटाई के उपरांत रात को सभी श्रमिक इसी निर्माणाधीन मकान में सोते हैं।

खबरों का कहना है कि  विजय सिंह ने कुछ दिन पहले ही फसल बेची थी। फसल बेचने  के उपरांत आए 2 लाख रुपये उन्होंने निर्माणाधीन मकान में रखे थे। जिसमे से विजय ने 40 हजार रुपये ठेकेदार आरिफ के भाई सादिक को दे दिए गए थे। बाकी एक लाख 60 हजार रुपये उन्होंने अपनी पत्नी गीता के पर्स में डालकर वहीं रखी संदूक के अंदर रख दिए थे। पैसे की जरूरत पड़ने पर उनकी पत्नी ने संदूक खोली तो उसमें एक लाख 60 हजार रुपये से भरा पर्स गायब था।

एंटी व्हीकल थेफ्ट टीम की को मिली बड़ी सफलता, 21 तोतों के साथ यूपी के दो युवकों को पकड़ा

पंजाब: नशे में पीटता था पति, तंग आकर पत्नी ने कर डाली हत्या

शराब पीकर थाने में हंगामा करने लगा सिपाही, हुआ निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -