ग्रामीणों के साथ केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू का डांस वीडियो वायरल, पीएम मोदी ने की तारीफ
ग्रामीणों के साथ केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू का डांस वीडियो वायरल, पीएम मोदी ने की तारीफ
Share:

ईटानगर: केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू (Kiren Rijiju) बुधवार को अरुणाचल प्रदेश के एक गांव के लोगों के साथ एक परियोजना की प्रगति की समीक्षा के दौरान नृत्य करते नज़र आए. पूर्वोत्तर राज्य के काजलंग गांव के स्थानीय लोगों, जिन्हें मिजी के नाम से भी जाना जाता है, उन्होंने अपने पारंपरिक गीत और नृत्य के साथ कानून मंत्री किरेन रिजिजू का स्वागत किया.

पीएम नरेंद्र मोदी ने भी कानून मंत्री के इस वीडियो को शेयर कर उनकी तारीफ की. पीएम मोदी ने लिखा कि “हमारे कानून मंत्री किरेन रिजिजू एक अच्छे डांसर भी हैं. अरुणाचल प्रदेश की जीवंत और गौरवशाली संस्कृति को देखकर अच्छा लगा.” शर्ट, ट्राउजर और स्नीकर्स पहने केंद्रीय मंत्री को ग्रामीणों के साथ कदमताल मिलाते हुए और मस्ती में डांस करते हुए देखा जा सकता है. झांझ और ढोल की थाप के बीच, मंत्री ने पारंपरिक लोक गीतों पर डांस किया. 

 

इस दौरान स्थानीय लोग भी बेहद प्रसन्न नजर आए. केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने कू (Koo) पर लिखा कि, 'विवेकानंद केंद्र विद्यालय परियोजनाओं की निगरानी के लिए खूबसूरत काजलंग गांव की मेरी यात्रा के दौरान. जब भी मेहमान अपने गांव जाते हैं तो यह सजोलंग लोगों का पारंपरिक आनंद है. मूल लोक गीत और नृत्य अरुणाचल प्रदेश में प्रत्येक समुदाय का सार हैं.'

2100 परिचालन फिनटेक के साथ सबसे बड़ा डिजिटल बाजार बनने की ओर अग्रसर है भारत: पीयूष गोयल

क्या भारत के लोगों को भी लगेगा कोरोना वैक्सीन का 'बूस्टर डोज़' ?

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया 8 पैसे गिरकर इतने में बंद हुआ बाजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -