इस मशहूर अदाकारा के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, नोरा फ़तेही भी हुई फ़ैल
इस मशहूर अदाकारा के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, नोरा फ़तेही भी हुई फ़ैल
Share:

पिछले 13 वर्ष से ऑडियंस के चेहरों पर मुस्कान बिखरने वाला टेलीविज़न जगत का चर्चित सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' आज भी घर घर में बहुत पसंद किया जाता है. इस शो की प्रत्येक भूमिका को ऑडियंस का प्यार प्राप्त होता है. तारक मेहता शो की मशहूर अभिनेत्री आराधना शर्मा भी इस शो में आने के पश्चात से दर्शकों की पहली पसंद बन गई हैं. सोशल मीडिया पर आराधना बहुत सक्रीय रहती हैं तथा आए दिन उनकी तस्वीरें एवं वीडियो वायरल होते हैं. एक बार फिर आराधना शर्मा का एक हॉट डांस वीडियो सामने आया है जिसमें वह नोरा फतेही को मात दे रही हैं. 

वही इस वीडियो में आराधना शर्मा एक डांस स्टूडियो में स्पोर्ट्स ब्रा तथा शॉट्स में डांस करती नजर आ रही हैं. उनकी ये स्ट्रिप्ड स्टाइल बैकलेस ऑउटफिट उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रही है. इस ऑउटफिट में वह लोकप्रिय बॉलीवुड सॉन्ग 'कलियों का चमन' पर थिरकती नजर आ रही हैं. 

वही आराधना के डांस मूव्स तथा ऊर्जा देखकर प्रशंसक उनकी प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं. कई प्रशंसक उनके मुकाबला नोरा फतेही से कर रहे हैं तो कुछ उन्हें बॉलीवुड में एंट्री की सलाह दे रहे हैं. यह पहली बार नहीं है जब आराधना के डांस को प्रशंसा प्राप्त हो रही हैं वह पहले भी अपने डांस को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं. वही 'स्पिलिट्सविला 12' की पूर्व प्रतियोगी आराधना शर्मा जबसे तारक मेहता शो में सम्मिलित हुईं, तो उन्हें उतना ही प्यार एवं लोकप्रियता मिली जितनी दूसरे कलाकारों को. बहुत कम वक़्त में, दीप्ति, जासूस का किरदार निभाने वाली आराधना शर्मा ने बहुत पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है. 

'तारक मेहता...' शो की 'अंजलि भाभी' ने उड़ाई फैंस की नींद, तस्वीरें देख नहीं हटा पाएंगे नजर

जानिए कैसा रहा 'नागिन 6' का पहला एपिसोड? कहानी में आया बड़ा बदलाव

बॉयफ्रेंड संग हिना खान ने दिया 'रोमांटिक' पोज, देखकर फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -