डांस सीखने गई लड़की को वाशरूम में ले गया डांसर टीचर और करने लगा गंदा काम...

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान करते हैं. ऐसे में लगातार कई मामले हैरानी और सनसनी फैला देते हैं जो लगातार इन दिनों सामने आ रहे हैं. हाल ही में जो मामला सामने आया है वह भीमावरम का है जहाँ अभी तक की एक और शर्मनाक घटना सामने आई है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार एक डांस टीचर ने एक छात्रा के साथ बलात्कार किया है. जी हाँ, आजकल लगातार आने वाली रेप और बलात्कार की घटनाओं ने सभी को हैरान परेशान किया है ऐसे में यह मामला भी सामने आया है.

इस मामले में डांस क्लास लेने के बहाने आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया है जो सभी के लिए हैरान कर देने वाली बात रही है. मिली खबरों के अनुसार इस मामले में कक्षा तीसरी की छात्रा जिसकी उम्र 10 साल है वह डांस की शौकीन है और डांस सिखने के लिए वह अपने टीचर के पास जाती थी. ऐसे में घटना वाले दिन भी वह डांस सिखने गई थी लेकिन उस दिन डांस सिखाने वाले टीचर ने उसकी आबरू को तार-तार कर दिया.

इस मामले में घटना के बाद, लड़की के माता-पिता और रिश्तेदारों ने भीमवरम, एपी में स्थित स्कूल पर हमला किया और पीड़िता की मां ने जो शिकायत दर्ज कराई थी, उसमें कहा गया था कि एस चैतन्य वर्मा नाम के डांस टीचर ने अपराध किया है. इस मामले में अब जांच करने की खबर सामने आई है. वहीं बच्ची ने बताया कि आरोपी ने लड़की को वॉशरूम में ले जाने के बाद यह अपराध किया और वाशरूम में ही उसके साथ बलात्कार को अंजाम दिया.

पोर्न फिल्मे देखकर नहीं मिटी भाभी की हवस तो देवर को बुलाया घर और ले गई अपने कमरे में...

बरात में आई बच्ची को उठा ले गया दरिंदा, हवस का शिकार बनाने के बाद...

बहु के बड़े अंगों को छूने के लिए ससुर ने बनाए शारीरिक संबंध, बेटा बन रहा था रोड़ा तो...

Most Popular

- Sponsored Advert -