बरात में आई बच्ची को उठा ले गया दरिंदा, हवस का शिकार बनाने के बाद...

आजकल लगातार अपराध की घटनाएं बढ़ रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में एक अपराध का मामला यूपी में कानपुर के सचेंडी से सामने आया है. इस मामले में बीते बुधवार रात एक शादी समारोह के दौरान पांच साल की बच्ची को उठाकर ले जाया गया और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया गया है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि खून से लथपथ बच्ची रोती हुई किसी तरह पंडाल के पास पहुंची तो ग्रामीणों को घटना की जानकारी हुई और उन्होंने उसके परिजनों को बताया.

इसके बाद उस बच्ची के परिजन उसे कल्याणपुर सीएचसी लेकर गए जहां से उसे गंभीर हालत में उर्सला अस्पताल रेफर कर दिया गया है जहाँ अब भी उसका इलाज चल रहा है. इस मामले में घटनास्थल पर पहुंचे एसपी ग्रामीण प्रद्युम्न सिंह ने सभी से पूछताछ की और अपनी एक टीम को आरोपी की तलाश में भेज दिया है. खबरों के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव में बीते बुधवार को बरात आई थी और वहां एक बच्ची भी अपने परिजनों के साथ पहुंची थी.

उस दौरान ग्रामीण बरात की अगवानी में व्यस्त थे और इस बात का फायदा उठाकर आरोपी बच्ची को उठा ले गया और दुष्कर्म किया और छोड़कर भाग गया. इस मामले में एसओ राघवेंद्र सिंह का कहना है कि ''बच्ची से दुष्कर्म हुआ है. आरोपी की तलाश में बरात आए लोगों से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही आरोपी को हिरासत में ले लिया जाएगा.''

दरवाजा खुला होने पर घर पहुंची पड़ोसी तो इस हाल में मिले दंपति

लड़कियों को कमरे में बुलाकर प्रिंसिपल करता था गन्दी बातें, एक दिन...

पंचायत भवन में लड़की को दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार

Most Popular

- Sponsored Advert -