शादी के बंधन में बंधे मधुरिमा और विशाल के कोरियोग्राफर
शादी के बंधन में बंधे मधुरिमा और विशाल के कोरियोग्राफर
Share:

हाल ही में डांस प्लस 3 फाइनलिस्ट तरुण निहलानी और शिवानी पटेल शादी के बंधन में बंध गए हैं और दोनों की कई फोटोज सामने आ चुकीं हैं. जी हाँ, इस समय दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और मिली जानकारी के मुताबिक दोनों की शादी 8 दिसंबर को अहमदाबाद में हो चुकी है और दोनों की शादी परिवार और करीबी दोस्तों के बीच में हुई. आपको बता दें कि इस दौरान शिवानी और तरुण ने खूब एन्जॉय किया.

वहीं शादी में मस्ती करते हुए तरुण और शिवानी की फोटोज लोगों को खूब पसंद आ रही हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. इस दौरान शिवानी रेड कलर के लहंगे में बहुत खूबसूरत दिख रहीं थीं वहीं तरुण भी ऑफव्हाइट शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे थे दोनों का लुक दिल को छू लेने वाला रहा. अब बात करें वर्क फ्रंट की तो दोनों डांस प्लस 3 के फाइनलिस्ट रहे हैं और दोनों रेमो डीसूजा की टीम में थे.

इसी के साथ डांस प्लस में शिवानी 'फ्लिप की रानी' और तरुण 'लिफ्ट के राजा' के नाम से पॉपुलर थे और वह नच बलिए 9 में मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के कोरियोग्राफर भी रह चुके हैं. उस शो में दोनों की कोरियोग्राफी को काफी पसंद किया गया था और दोनों को फैंस का खूब प्यार भी मिला था. फिलहाल दोनों की तस्वीरों ने सभी का दिल जीत लिया है.

BB13 : विकास गुप्ता ने की विशाल और मधुरिमा को मिलाने की कोशिश

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कायराव ने शेयर किया फैंस के लिए फनी वीडियो

कभी महाराष्ट्रा के डिस्कस थ्रोवर में थे स्टेट चैंपियन फिर, सीआईडी में 'दरवाजा तोड़कर' एंट्री करना किया शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -