'साहो' में हुई इस हॉट एक्ट्रेस की एंट्री, श्रद्धा कपूर की कर देंगी छुट्टी!
'साहो' में हुई इस हॉट एक्ट्रेस की एंट्री, श्रद्धा कपूर की कर देंगी छुट्टी!
Share:

'बाहुबली' सीरीज से मशहूर अभिनेता प्रभास जल्द ही फिल्म साहो में नजर आने वाले हैं. उनकी ये आगामी फिल्म पिछले लम्बे समय से चर्चा का विषय बनी हुई है. आए दिन इस फिल्म को लेकर कोई ना कोई बड़ी खबर सामने आती ही रहती हैं. बता दें फिल्म साहो में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे और मंदिरा बेदी जैसे और भी कई कलाकार नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी ज्यादा उत्सुकता देखने को मिल रही है.

इसी बीच फिल्म साहो से एक और बड़ी खबर सामने आई है. खबर ये है कि फिल्म में एक नई अदाकारा की एंट्री हो गई है. अगर आप सोच रहे हैं कि ये अदाकारा फिल्म में श्रद्धा कपूर को टक्कर देगी तो आप पूरी तरह से गलत हैं. दरअसल जिस एक्ट्रेस की फिल्म में एंट्री हुई है वो साहो में एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाती दिखेगी. हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस दामिनी चोपड़ा के बारे में जो अब साहो में नजर आएंगी. बता दें दामिनी फिल्म 'साहो' से फिल्मी दुनिया में एंट्री करेगी.

दामिनी एक क्लासिकल डांसर है, जो 'साहो' में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाती नजर आएंगी।. हाल ही में दामिनी ने अपने एक्टिंग डेब्यू के बारे में कहा है कि, 'मुझे इससे अच्छा डेब्यू नहीं मिल सकता था. मैं अपनी पहली ही फिल्म में बाहुबली स्टार के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हूं.' बता दें दामिनी सॉशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और आए दिन कोई ना कोई हॉट फोटो या वीडियो शेयर करती ही रहती हैं. अब देखना तो ये है कि वो अपनी एक्टिंग के दम पर किस तरह से लोहा मनवा पाती है.

रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड की दीवानी हुई कटरीना कैफ, बांधे तारीफों के पुल

फिर बिगड़ी सिंगर सोनू निगम की तबियत, नेपाल के अस्पताल में भर्ती

लुका-छुपी के प्रमोशन के दौरान कृति सनन का दिखा बेहद सेक्सी अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -