'च##रों की लड़कियाँ तो मज़े के लिए ही होती हैं..', यूपी में दलित नाबालिग का रेप, जुनैद, आरिफ और जमीरुद्दीन पर FIR
'च##रों की लड़कियाँ तो मज़े के लिए ही होती हैं..', यूपी में दलित नाबालिग का रेप, जुनैद, आरिफ और जमीरुद्दीन पर FIR
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में अनुसूचित जाती (SC) की एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहाँ आरोपी जुनैद ने नाबालिग को बंधक बनाकर घंटों तक उसका रेप किया। जब पीड़िता का पिता घटना की शिकायत करने थाने जा रहे थे, तब उसे दो अन्य आरोपी आरिफ और जमीरुद्दीन ने रोक कर 2-4 लाख रुपए में बेटी का बलात्कार भूल जाने के लिए कहा। पुलिस ने कुल 3 आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला हापुड़ के अंतर्गत आने वाले थाना क्षेत्र हाफिजपुर का है। यहाँ 22 मार्च (शुक्रवार) को 14 वर्षीया दलित बच्ची के पिता ने पुलिस में शिकायत दी है। शिकायत में उन्होंने बताया कि 21 मार्च 2024 को दोपहर तक़रीबन 3:30 बजे उनकी बेटी कपड़े सुखाने गई हुई थी। इसी वक़्त उनके ही गाँव के इमाम खाँ का बेटा जुनैद वहाँ पहुँच गया। उसने बच्ची का मुँह दबोच लिया और गोद में उठाकर जमीरुद्दीन की डेयरी के बेसमेंट में ले गया। यहाँ उसने पीड़िता को बंधक बना कर उसका रेप किया।

 

इस दौरान आसपास खेल रहे कुछ बच्चों ने पीड़िता की चीखें सुनी, तो वो मौके पर पहुँचे, तब जुनैद वहाँ से फरार हो गया। पीड़िता ने घर पहुँच कर अपने परिवार वालों को आपबीती बताई। पीड़िता के पिता ने मामले की शिकायत पुलिस में करने का निर्णय लिया और अगले दिन थाने जाने के लिए निकले। लेकिन रास्ते में उन्हें गाँव के जमीरुद्दीन और आरिफ ने रोक लिया। उन्होंने घटना को छोटी बात बताते हुए कुछ पैसे लेकर मामले को रफा-दफा करने का दबाव डाला।

आरोपितों ने पीड़िता के पिता को अपना मुँह बंद रखने के लिए 2-4 लाख रुपए देने की बात कही। जब शिकायतकर्ता ने समझौता से इनकार कर दिया, तब जमीरुद्दीन और आरिफ ने उन्हें जातिसूचक गंदी-गंदी गालियाँ दीं। यही नहीं, दोनों ने पीड़ित के पूरे परिवार की हत्या करने की भी धमकी दी। पीड़िता के पिता के मुताबिक, आरोपितों ने कहा, “वैसे भी #गी और च##रों की लड़कियाँ तो मज़े के लिए ही होती हैं।”

पीड़िता के पिता ने पुलिस के सामने खुद को बेहद डरा हुआ बताया है और आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की माँग की है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने जुनैद, जमीरुद्दीन और आरिफ के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इन सभी पर IPC की धारा 376, 452, 342 और 506 के अलावा SC/ST और पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज हुआ है। पीड़िता बच्ची के ताऊ ने बताया है कि वो जिस गाँव में रहते हैं, वहाँ मुस्लिम आबादी करीब 90 फीसद है। उन्होंने यह भी कहा कि उनके घर वालों को अब शिकायत करने के बाद मुश्किलें झेलनी पड़ रही हैं। पीड़िता के ताऊ ने बताया कि मुख्य आरोपित जुनैद 42 साल का है। वह खाड़ी देशों से अवैध तरीकों से पैसे कमा कर लौटा है और गाँव में रौब झाड़ता है।

मोहम्मद फैज़ ने अपनी दो साल की बच्ची को पीट-पीटकर मार डाला, फिर अस्पताल में छोड़कर हुआ फरार

अपहरण कर हिन्दू लड़की का सामूहिक बलात्कार, आमिर, फैज़ और फ़राज़ गिरफ्तार

इस्लाम छोड़कर हिन्दू धर्म अपनाया, तो चार मामाओं और मौलाना ने किया युवती का सामूहिक बलात्कार, नग्न करके ट्रेन में बिठाया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -