कभी अमेरिका में टैक्सी चलाते थे दलेर मेहंदी, आज सबसे महंगी कार के हैं मालिक
कभी अमेरिका में टैक्सी चलाते थे दलेर मेहंदी, आज सबसे महंगी कार के हैं मालिक
Share:

भारत के मशहूर सिंगर में शुमार दलेर मेहंदी आज अपना 52वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. सिंगर दलेर मेहंदी एक पंजाबी गायक हैं, जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों जैसे कि मकबूल,चुपके से, रंग दे बसंती, सिंग इज किंग, खट्टा मीठा, बादशाह, बाहुबली-2 में शानदार गाने दिए हैं. गायक दलेर द्वारा कई सुपरहिट एल्बम भी बनाए गए है, जिस कारण से उनका नाम भारत के शानदार गायकों में भी शुमार है. 18 अगस्त, 1967 को बिहार की राजधानी पटना में जन्मे दलेर मेहंदी बचपन से ही संगीत से जुड़े रहे हैं और आज हम यहां ये जानेंगे कि दलेर के पास कौन-सी सबसे महंगी कार हैं और उन्होंने विदेश में कौन-सी नौकरी की थी...

पोर्श कायेन (Porsche Cayenne)...

आज दलेर एक फेमस सिंगर है, हालांकि उनके जीवन में एक समय ऐसा भी आया था, जब उन्होंने अमेरिका में टैक्सी चालक का काम किया था. जबकि आज उनके पास पोर्श कायेन कार है. जिसमे कि 4.8 लीटर का वी8 टर्बो चार्ज्ड दमदार पेट्रोल इंजन है जो कि 570 बीएचपी की पावर और 800 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करने म सक्षम है. यह लग्जरी कार प्रति लीटर पेट्रोल में 11.23 किमी का शानदार माइलेज देने का काम करती है. 8 स्पीड गियरबॉक्स वाली यह कार सिर्फ 4.1 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ने का काम करती है. साथ ही बता दें कि 284 किमी प्रति घंटे की स्पीड से यह कार दौड़ती है. 

कीमत...

वहीं इस कार की कीमत की बात करें तो इस लग्जरी कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 2.5 करोड़ रुपये है. वहीं यह गाड़ी कई फीचर्स से लैस है. इसके फीचर्स की बात की जाए तो इस कार में मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, पावर एडजेस्टेबल एक्सटीरियर व्यू मिरर, टच स्क्रीन, इंजन स्टार्ट स्टॉप बटन, एलॉय व्हील, फॉग लाइट्स, पावर विंडो, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे ख़ास फीचर्स हैं. 

रणबीर कपूर के एनिमल प्रिंट शूज जिनकी कीमत आपको भी कर सकती है हैरान

अनन्या पांडेय ने अहान को बंधी राखी, शेयर की ख़ास फोटो

मुंबई के सट्टा बाजार में बाटला हाउस की धूम, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर छा गई 'मिशन मंगल'

सनी लियोन ने इस बॉलीवुड एक्टर को बाँधी राखी, धूमधाम से मनाया रक्षाबंधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -