मुंबई के सट्टा बाजार में बाटला हाउस की धूम, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर छा गई 'मिशन मंगल'
मुंबई के सट्टा बाजार में बाटला हाउस की धूम, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर छा गई 'मिशन मंगल'
Share:

बॉक्स ऑफिस पर लगातार दूसरी बार 15 अगस्त को अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम भिड़े हैं और मुंबई का सट्टा बाजार भी इससे गर्म है. वहीं दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग खुलते ही अंदाजा भी लगाया जा रहा है कि इस बार मुकाबला कांटे का रहेगा और दर्शकों का रुझान जॉन की एक्शन फिल्म की तरफ ज्यादा है. 

मुंबई के सट्टा बाजार का पलड़ा भी फिलहाल जॉन के ही पक्ष में झुका हुआ है. लेकिन कलेक्शन की बात के जाए तो पहले दिन अक्षय के मिशन मंगल ने पहले दिन 29 करोड़ रु और जॉन के फइल्म ने पहले दिन 14 करोड़ रु कमाए हैं. एक अनुमान के मुताबिक इन दोनों फिल्मों पर मुंबई में अब तक करीब 100 करोड़ रुपये का सट्टा लग चुका है

पिछले साल 15 अगस्त पर रिलीज हुई जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते और अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड में भी कांटे का मुकाबला हुआ। अपनी लागत के लिहाज से इन दोनों फिल्मों में से सत्यमेव जयते करीब 108 करोड़ रुपये कमाई करके ज्यादा मुनाफे का सौदा साबित हुई। यह फिल्म सिर्फ 45 करोड़ रुपये की लागत में बनी थी. जबकि करीब 70 करोड़ रुपये की लागत से बनी गोल्ड द्वारा 151 करोड़ रुपये की कमाई की गई थी. अक्षय कुमार की इससे पहले 15 अगस्त पर रिलीज हुई फिल्मों में से ब्रदर्स फ्लॉप रही, रुस्तम द्वारा औसत कमाई की गई है और टॉयलेट एक प्रेम कथा काफी बड़ी हिट रही थी.

 

सारा ने पापा को विश किया जन्मदिन, यूजर बोला- 'हैप्पी बर्थडे कार्तिक के ससुर जी'

Prasthanam : नए पोस्टर में परेशान दिखा संजय दत्त का परिवार

करीना से शादी वाले दिन सैफ ने लिखी थी पहली पत्नी की चिट्ठी, ये लिखी थी बात

तो क्या अक्षय को KRK ने कहा-वदेशी, मिशन मंगल पर इस तरह कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -