रणबीर कपूर के एनिमल प्रिंट शूज जिनकी कीमत आपको भी कर सकती है हैरान
रणबीर कपूर के एनिमल प्रिंट शूज जिनकी कीमत आपको भी कर सकती है हैरान
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने स्टाइल के लिए जाने जाते हैं जिन्हें कई बार अतरंगी लुक में देखा जायेगा. लेकिन इस बार रणबीर कपूर अपने जूतों के लिए काफी चर्चा में छाये हुए हैं. यानि रणवीर ही एक अनोखे एक्टर नहीं है बल्कि रणबीर कपूर भी उनमे शामिल हो गए हैं. दरअसल, रणबीर कपूर को हाल ही में एनिमल प्रिंट के शूज में देखा गया है जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

दरअसल, रणबीर कपूर ने रविवार को एक फुटबाल मैच के दौरान ऐसे जूतों को पहना, जो इंटरनेट पर वायरल हो गए. आइए इन जूते की कीमत और इनके बारे में जानते हैं. ये  जूते तो हैं ही अनोखे लेकिन उनकी कीमत आपको और भी हैरान कर देंगे. रणबीर कपूर की नाइकी के जूते पहने हुए फोटो क्लिक की गई. इन जूतों पर बाघ, तेंदुआ, जेब्रा के प्रिंट बने हुए हैं. प्रीमियम चमड़े के बने ये जूते पहनने में काफी आरामदेह हैं.

इसके अलावा ये जूता काला, सफेद, लाल और हरा लेस के चार सेट के साथ आता है. वहीं, जूते के ऊपरी काले हिस्से से अलग ही लुक नजर आता है. इन जूतों को देखकर लगता है कि ये जूते उनकी पसंदीदा चीजों में से एक हैं. अब जूतों की कीमत की बात करते हैं तो बीस्ट भी कहे जाने इन जूतों की कीमत 250 यूएस डॉलर (17826 रुपये) है. इसके अलावा बॉलीवुड के सेलेब्स कई बार ऐसी ही चीज़ों को लेकर स्पॉट हुए हैं जिनकी कीमत चौंकाने वाली हैं. 

अनन्या पांडेय ने अहान को बंधी राखी, शेयर की ख़ास फोटो

मुंबई के सट्टा बाजार में बाटला हाउस की धूम, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर छा गई 'मिशन मंगल'

सनी लियोन ने इस बॉलीवुड एक्टर को बाँधी राखी, धूमधाम से मनाया रक्षाबंधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -