इस दिन सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी ‘दहेज मुक्त बिहार’

अपने शूटिंग के शुरूआती दिनों से ही सुर्खियों में रहने वाली भोजपुरी फिल्म ‘दहेज़ मुक्त बिहार’ पूरी तरह से बनकर तैयार हो चुकी है. गौरतलब है कि दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. लेकिन अब उनका इंतज़ार ख़त्म होने को आ गया है क्योंकि अब इस फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है. बताया गया है कि ये फिल्म 22 मई को रिलीज़ होने जा रही है. इस फिल्म का निर्माण गोस्वामी फ़िल्म्स प्रोडक्शन, सूर्या शिवा फ़िल्म्स और धन्शील कुमार फ़िल्म्स के बैनर तले किया गया है.

वहीं फिल्म के निर्माता जितेन्द्र गिरी हैं. जितेन्द्र गिरी का कहना है कि उनकी ये पहली सामाजिक मुद्दे पर आधारित है जो दहेज़ प्रथा के ऊपर बनाई गई है. उन्होंने बताया कि इस फिल्म के लिए उन्होंने और फिल्म की पूरी कास्ट ने बहुत मेहनत की है. इस फ़िल्म के जरिये हमारे समाज में फैली दानव रुपी दहेज़ नामक कुप्रथा पर कुठाराघात करने की कोशिश की गयी है.

फिल्म में मुख्य भूमिका में कुमार गौरव, पल्ल्वी गिरी, आदित्या राज, ऋचा शर्मा, रेनू मिश्रा, स्वतदीप बब्लू, दीपक गोस्वामी, ऋषभ व्यास जैसे स्टार नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जाएंगी. फिल्म निर्माता का कहना है कि इस फिल्मों को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुँचाया जाए ताकि समाज में साकारात्मक बदलाव लाया जा सके. हालांकि फिल्म के टाइटल से ही ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फिल्म आम जनता से जुड़ी हुई है. अब देखना ये है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है.

ये भी पढ़े

निरहुआ संग हॉट एक्ट्रेस आम्रपाली ने शुरू की एकता कपूर की वेब सीरीज की शूटिंग

सच्ची घटनाओं पर आधारित है प्रियंका की अपकमिंग मराठी फिल्म 'पानी'

कटप्पा की बेटी को देखते ही उड़ जाएंगे होश, इतनी खूबसूरत है वो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -