निरहुआ संग एक्ट्रेस आम्रपाली ने शुरू की एकता कपूर की वेब सीरीज की शूटिंग
निरहुआ संग एक्ट्रेस आम्रपाली ने शुरू की एकता कपूर की वेब सीरीज की शूटिंग
Share:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ इन दिनों एकता कपूर की वेब सीरीज में काम करने को लेकर सुर्खियों में है. खबरों की माने तो टीवी की क़्वीन कही जाने वाली एकता कपूर ने इस वेब सीरीज का निर्माण भी शुरू कर दिया है. अब हाल ही में खबर आई है कि इस वेब सीरीज में न सिर्फ सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ बल्कि भोजपुरी दुनिया की क़्वीन आम्रपाली दुबे भी उनके साथ नजर आएंगी.

ख़ास बात यह है कि इन दो दिग्गज स्टार के अलावा भी वेब सीरीज में भोजपुरी फ़िल्म जगत के कई स्टार नजर आएंगे. इस वेब सीरीज का नाम 'हीरो वर्दी वाला' है. वहीं निर्देशक महेश पांडेय ने बताया कि 15 एपिसोड की इस वेबसिरिज की शूटिंग इन दिनों तेजी से चल रही है और दर्शक अल्ट बालाजी नाम के एप्प को अपने मोबाइल में डाउनलोड कर हीरो वर्दी वाला सहित कई वेबसिरिज देख सकते हैं.

इसके अलावा सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि भव्यता के दृष्टिकोण से हीरो वर्दीवाला किसी फीचर फिल्म से कम नही है. गौरतलब है कि इससे पहले भी एकता कपूर निर्देशक महेश पांडे के साथ काम कर चुकी है. उन्होंने निर्देशक महेश पांडे के साथ फिल्म 'गब्बर सिंह' का निर्माण किया था जो बहुत ही हिट हुई थी, यही नहीं बल्कि इस फिल्म की चर्चा आज भी होती है. अब इन दिनों एकता कपूर एक बार फिर इस वेब सीरीज से भोजपुरी जगत में कदम रखने जा रही है अब देखना ये है कि एकता कपूर की ये वेब सीरीज क्या कमाल करती है.

ये भी पढ़े

सच्ची घटनाओं पर आधारित है प्रियंका की अपकमिंग मराठी फिल्म 'पानी'

कटप्पा की बेटी को देखते ही उड़ जाएंगे होश, इतनी खूबसूरत है वो

पंजाबी फिल्म कंदे बॉक्स ऑफिस रिव्यु - कम कमाई के साथ अच्छी शुरुआत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -