सच्ची घटनाओं पर आधारित है प्रियंका की अपकमिंग मराठी फिल्म 'पानी'
सच्ची घटनाओं पर आधारित है प्रियंका की अपकमिंग मराठी फिल्म 'पानी'
Share:

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने अभिनय से सभी को अपना फैन बना चुकी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग मराठी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. जी हाँ, जल्द ही प्रियंका मराठी फिल्म 'पानी' में नजर आने वाली हैं. आप सभी को बता दें कि प्रियंका इसके पहले भी कई मराठी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और यह उनकी चौथी फिल्म हैं. प्रियंका इसके पहले तीन मराठी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं जिनके नाम हैं - 'व्हेंटिलेटर', 'काय रे रास्कला' और 'फायरब्रांड'.

आप सभी को बता दें कि प्रियंका की यह अपकमिंग फिल्म सामाजिक मुद्दे पर बनने वाली हैं और इस फिल्म की कहानी वास्तविक होगी. फिल्म को लेकर प्रियंका ने बात भी की हैं और कहा हैं कि उन्होंने अच्छी कहानियों और एक नई प्रतिभा के बारे में सोचते हुए ही पर्पल पेबल पिक्चर्स को शुरू करने के बारे में सोचा था और वह सफल रहा.

प्रियंका की आने वाली फिल्म 'पानी' एक सच्ची घटना पर बनाई जाने वाली हैं और इस फिल्म के जरिए एक सामाजिक मुद्दे को उठाया जाएगा. इस फिल्म का एक मोशन पोस्टर रिलीज हुआ हैं और इसे शेयर करते हुए लिखा गया हैं कि जल्द ही 'पानी' फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली हैं और इस फिल्म की कहानी से लोगों को प्रेरणा मिलेगी.

जन्मदिन विशेष - कुछ इस अंदाज़ में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया माधुरी ने

बिदाई के समय पापा को गले लगाकर फूट-फूटकर रोने लगीं नेहा धूपिया

इस फिल्म में दर्जनों हॉट सीन्स देकर माधुरी ने दिया था कॉम्पीटीशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -