प्रेमिका ने की शादी की जिद तो प्रेमी ने उतारा मौत के घाट, फिर किया ये काम
प्रेमिका ने की शादी की जिद तो प्रेमी ने उतारा मौत के घाट, फिर किया ये काम
Share:

जाब के बरनाला में एक प्रेमी ने प्रेमिका के कत्ल को सुसाइड का रूप देने का प्रयास किया है। आरोपी ने युवती का कत्ल कर 18 मई को रेल ट्रैक पर जाकर फेंक दिया। रेलवे पुलिस के इंचार्ज जगजीत सिंह सिद्धू ने कहा कि रेलवे ट्रैक पर मिले युवती के शव के केस को सुलझा लिया गया है।  उन्होंने कहा कि लड़की 18 मई को हर रोज की तरह घर से बरनाला में सैलून पर नौकरी करने को निकली थी लेकिन वह शाम तक घर नहीं पहुंची। उसके परिजनों की सूचना पर जब युवती की तलाश की गई तो उसका शव रेलवे ट्रैक पर हंडियाया के पास मिला। उस समय अज्ञात के विरुद्ध कत्ल का केस दर्ज कर जांच शुरू गई। क्योंकि प्राथमिक जांच में यह केस कत्ल का लग रहा था।

उन्होंने कहा है कि जांच के दौरान पता चला कि मृतका जगदीप कौर के जगसीर सिंह पुत्र सखमिंदर सिंह निवासी हंडियाया से प्रेम संबंध थे। अब युवती अपने प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ चुकी थी लेकिन वह टालमटोल कर रहा था और उससे पीछा छुड़ाना चाह रहे थे। जिसके चलते 18 मई को जगसीर सिंह ने अपनी प्रेमिका जगदीप कौर को मिलने के लिए बुला लिया और वह सैलून में जाने के बजाय अपने प्रेमी के पास चली गई।अपराधी उसे अपनी कार में बिठाकर कहीं दूर सुनसान स्थान पर ले गया। वहां उसे बातों में लगाकर उसके सिर में कोई पथरीली चीज मारकर लड़की को बेहोश किया और बाद में उसकी चुनरी से उसका गला घोंटकर उसका कत्ल कर दिया। उसके उपरांत शव गाड़ी की पिछली सीट पर लिटाकर रेलवे ट्रैक पर फेंक गया।

रेलवे पुलिस के इंचार्ज जगजीत सिंह सिद्धू ने कहा कि जगसीर सिंह को हिरासत में कर उसे स्थानीय अदालत में पेश कर और पूछताछ कर 24 मई तक पुलिस रिमांड ले लिया है अगर अपराधी के साथ कत्ल केस में किसी और की मिलीभगत हुई तो उसको भी मामले में नामजद किया जाएगा।

अगस्त से देश में शुरू हो जाएगा 'स्पुतनिक वी' का उत्पादन, अक्टूबर तक उपलब्ध होंगे 85 करोड़ डोज़

महादलित बस्ती में 150 की भीड़ ने बोला हमला, घरों में लगाई आग, एक की मौत, 25 घायल

बंगाल की खाड़ी के ऊपर बना निम्न दबाव का क्षेत्र 24 मई तक हो सकती है भारी वर्षा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -