दादा साहब फालके अवॉर्ड्स 2021 में दिखा अनुपमा का दबदबा

हाल ही में दादा साहब फालके अवॉर्ड्स 2021 का आयोजन मुंबई में हुआ। इस दौरान इस समारोह में टीवी के सितारों को सम्मानित किया गया। इस लिस्ट में सबसे पहले सीरियल अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है के स्टार्स को अवार्ड दिया गया। जी हाँ, इन दोनों शोज का इस दौरान पूरा दबदबा नजर आया। आप सभी को बता दें कि इन शोज के सितारों ने एक एक करके कई अवॉर्ड्स अपने नाम कर लिए। सबसे पहले इस लिस्ट में स्टार प्लस के जाने माने टीवी शो अनुपमा का नाम है। शो में अनुपमा ने बेस्ट हिंदी सीरियल का खिताब अपने नाम किया।

वहीं सीरियल अनुपमा में नजर आ रहे रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना ने जमकर सुर्खियां बंटोरी। जी दरअसल इस दौरान रुपाली गांगुली को बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस और सुधांशु पांडे को बेस्ट मेल एक्टर अवॉर्ड दिया गया। वहीं गौरव खन्ना को मोस्ट लाइकेबल आइकॉनिक सम्मान से नवाजा गया। इसी के साथ अनुपमा की बा यानी अल्पना बुच को बेस्ट आईकॉनिक परफॉर्मर फीमेल का सम्मान मिला। वहीं अनुपमा में काव्या का किरदार निभाने के लिए मदालसा शर्मा को मोस्ट इंटरेस्टिंग कैरेक्टर का खिताब मिला। इसी के साथ इस दौरान ये रिश्ता क्या कहलाता है ने लॉन्गेस्ट रनिंग आइकॉनिक सीरियल अवॉर्ड अपने नाम किया। इस दौरान राजन शाही के शोज ने कुल मिलाकर 21 अवॉर्ड अपने नाम किए हैं।

इस लिस्ट में सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के लिए प्रणाली राठौर को बेस्ट आइकन फेस फीमेल 2021 का अवॉर्ड दिया गया है। वहीं डॉ अभिमन्यु यानी हर्षद चोपड़ा को भी दादा साहब फालके अवॉर्ड मिला। इसी के साथ शो की करिश्मा सावंत को भी दादा साहब फालके अवॉर्ड मिला है।

अनुपमा की इस अभिनेत्री ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक

अनुपमा को लगेगी अनुज के नाम की हल्दी, शादी में शाह परिवार भी होगा शामिल!

बादशाह के गानें पर जमकर थिरकी 'अनुपमा' की ये मशहूर एक्ट्रेस, VIDEO देख फैंस हुए बेकाबू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -