Video: गोविंदा को छोड़ अब ऋतिक  के दीवाने हुए डब्बू अंकल
Video: गोविंदा को छोड़ अब ऋतिक के दीवाने हुए डब्बू अंकल
Share:

सोशल साइट्स पर कई लोग तहलका मचाने को तैयार रहते हैं कोई अपने डांस से तो कोई अपने अजीब-अजीब काम से. कुछ समय पहले ही आपने देखा होगा संजीव श्रीवास्तव (डब्बू अंकल) को, जिन्होंने इंटरनेट पर जमकर धमाल मचाया था. डब्बू अंकल कई समय से इंटरनेट पर जमकर पॉपुलर हो रहे हैं और उनके डांस से उन्होंने कई लोगों को अपना दीवाना बनाया है. अब तक डब्बू अंकल ने गोविंदा का डांस कर सभी के दिलों पर राज किया और अब वह ऋतिक रोशन को पीछे छोड़ने में लगे हुए हैं.

जी हाँ, अब डब्बू अंकल गोविंदा के नहीं बल्कि ऋतिक के डांस को कॉपी कर रहे हैं और उनकी फिल्म "कहो ना प्यार है" के गाने पर डांस कर रहे हैं. यह वीडियो डब्बू अंकल ने ऋतिक को समर्पित किया है. वैसे डब्बू अंकल ऋतिक के गाने पर उतना अच्छा कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं जितना अच्छा उन्होंने गोविंदा के गाने पर किया था. डब्बू अंकल ने यह डांस वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जिसे अब तक लाखो लोगों के द्वारा देखा जा चुका हैं.

 

डब्बू अंकल अपने पहले डांस से काफी पॉपुलर हुए थे और उस डांस वीडियो ने उन्हें कई रियलिटी शो का हिस्सा भी बना दिया था. डब्बू अंकल ने ऋतिक के जिस गाने पर डांस किया है उसे शूट करने में करीब 9 घंटे का समय लगा था लेकिन डब्बू अंकल ने उसे मात्र 5 मिनिट में कर दिया लेकिन उतना अच्छा नहीं कर पाए जितना अच्छा ऋतिक ने किया था.

डब्बू अंकल के बाद आईं डांसिंग बेबी, खूब वायरल हो रहा है वीडियो

सपना चौधरी के गाने पर इन तीन यारों ने लगाए शानदार ठुमके

डांसिंग के मामले में डब्बू अंकल के भी बाप है ये नए अंकल, देख वीडियो

'तेरी आंख्या का यो काजल' पर डब्बू अंकल ने लगाए ठुमके, सपना चौधरी को भी पीछे छोड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -