'तेरी आंख्या का यो काजल' पर डब्बू अंकल ने लगाए ठुमके, सपना चौधरी को भी पीछे छोड़ा

सपना चौधरी जिसके डांस का इन दिनों हर कोई दीवाना हो गया है. सपना चौधरी बिगबॉस में हिस्सा लेने के बाद से ही फेमस हो गई है और उनके डांस के भी कई लोग दीवाने हो गए है. वैसे अगर डांस ही बात करे तो इन दिनों तो सभी के जहन में बस एक ही नाम आता है और वो है डब्बू अंकल. जी हाँ... अपने साले की शादी के नाचने समय डब्बू अंकल ने सोचा भी नहीं होगा कि वो रातोंरात इतने ज्यादा फेमस हो जाएंगे. डब्बू अंकल का डांस वीडियो देश-विदेश तक वायरल हो गया और आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी उनके डांस के फैन हो गए.

हाल ही में डब्बू अंकल का एक और डांस वीडियो सामने आया हैं जिसमे वो सपना चौधरी के फेमस सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर जमकर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे है. गोलमटोल और थुलथुल से दिखने वाले डब्बू अंकल ठुमके लगाने में सबसे आगे है और ये उनका शानदार डांस साबित करता है. डब्बू अंकल इस गाने पर सपना चौधरी से भी ज्यादा अच्छा डांस किया है. डांस के मामले में तो डब्बू अंकल सभी के बाप है.

डब्बू अंकल गोविंदा के बहुत बड़े फैन है और वो डांस में गोविंदा की ही स्टाइल को कॉपी करते है. डब्बू अंकल तो अब इतना ज्यादा फेमस हो चुके है कि गोविंदा, सुनील शेट्टी और सलमान खान तक ने उनसे मुलाकात कर ली है. अब तो डब्बू अंकल को बॉलीवुड से भी ऑफर मिलने लग गए है. सपना चौधरी के सॉन्ग पर आप भी देखिये डब्बू अंकल का शानदार डांस.

जानिए क्यों, कुछ दिन से इस पक्षी को बचाने में जुटी बर्ड वॉचर की टीम

सामानों की चोरी के बाद अब गधे भी चोरी कर रहा चीन, ये है वजह

अगरबत्ती से की पूजा, धू—धू कर जल उठी बीएमडब्ल्यू कार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -